Saturday, May 04, 2024
Advertisement

VIDEO: पार्किंग विवाद पर बारातियों को दौड़ा-दौड़ा कर पीटा, शादी समारोह में खूब चले लाठी-डंडे

यूपी के कौशांबी जिले में एक शादी में पार्किंग को लेकर हुए विवाद में बारातियों के साथ गांव के लोगो ने जमकर मारपीट कर दी। गांव के दबंगों ने बारातियों को दौड़ा-दौड़ाकर डंडों से पीटा है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: April 21, 2024 12:26 IST
Kaushambi news- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB यूपी के कौशांबी में बारातियों की पिटाई के साथ गाड़ियां भी तोड़ीं

उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में एक शादी ऐसी हुई जहां बारातियों को ही उल्टे पांव भागना पड़ गया। दरअसल, कौशांबी के एक गांव में शादी समारोह के दौरान बारातियों की गाड़ियां पार्क करने को लेकर विवाद हो गया। देखते ही देखते ये विवाद इतना बढ़ गया कि गांव के लोगों ने बारातियों के साथ जमकर मारपीट कर दी। बताया जा रहा है कि बारातियों को गांव के कुछ दबंगों ने दौड़ा-दौड़ा कर डंडों से पीटा। इतना ही नहीं बारातियों की गाड़ियों में भी तोड़-फोड़ की गई। कई गाड़ियों के शीशे तोड़ दिए गए। जब इसकी सूचना पुलिस को दी गयी तो मौके पर पुलिस के पहुंचते ही आरोपी वहां से भाग निकले। 

सबमर्सिबल के सामने खड़ी थी गाड़ियां

सूचना मिलने पर घटनास्थल पहुंची पुलिस ने घायल बारातियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। ये घटना सैनी कोतवाली क्षेत्र के लुकिया गांव की बताई जा रही है, जहां पर बीती रात मंझनपुर तहसील अंतर्गत गुरौली गांव से रवि गौतम लुकिया गांव बारात लेकर गए थे। जब बारात पहुंची तो इस गांव के बाहर एक सबमर्सिबल के सामने सभी गाड़िया खड़ी कर दी गई थीं। लेकिन थोड़ी देर बाद गांव के ही रहने वाला एक युवक आया और सबमर्सिबल के सामने से गाड़ियों को हटाने के लिए कहने लगा। इसपर बारातियों ने कहा कि डीजे ख़राब हो गया है। थोड़ी देर में गाड़ियां हटा लेंगे। फिर इसी बात पर दोनों पक्षों में बहस होने लगी। 

पुलिस के पहुंचते ही मौके से फरार हुए दबंग

देखते ही देखते ये विवाद इतना बढ़ा कि सबमर्सिबल मालिक ने फोन कर गांव के ही कुछ और लोगों को मौके पर बुला लिया। इसके बाद बुलेट बाइक से आए दबंगो ने लाठी-डंडों से बारातियों को पीटना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं आरोपियों ने कई गाड़ियों के शीशे भी तोड़ दिए। मारपीट की सूचना पर पुलिस गांव पहुंची तो दबंग मौके से भाग निकले। इसके बाद पुलिस ने घायल बारातियों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। वहीं बारातियों द्वारा दी गयी तहरीर पर पुलिस मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश कर रही है।

(रिपोर्ट- आयमान अहमद)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement