Thursday, May 02, 2024
Advertisement

योगी आदित्यनाथ पर अजय कुमार लल्लू ने साधा निशाना, बोले- 6 साल के कार्यकाल में किसान परेशान

अजय कुमार लल्लू ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर कहा कि उमेश पाल ही हत्या में जो भी अपराधी शामिल थे। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। साथ ही प्रयागराज में लगातार हो रहे अपराध पर सरकार ने पिछले कार्यकाल में क्यों कोई कार्रवाई नहीं की।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: March 20, 2023 9:30 IST
Ajay Kumar Lallu remark on Yogi Adityanath said Farmers are upset during 6 years tenure- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO योगी आदित्यनाथ पर अजय कुमार लल्लू ने साधा निशाना

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के पूर्व अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar lallu) ने राज्य के मुख्यमंत्री मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधा है। अजय कुमार ने योगी आदित्यनाथ के यूपी में 6 साल के कार्यकाल को लेकर कहा कि किसान परेशान है और आलू को सड़कों पर फेंका जा रहा है। यहां अपराध चरम पर है, घरों को बुलडोजर से गिरवाया जा रहा है। उन्होंने आगे कहा कि ऐसा करके एक्शन नहीं होता है। सरकार के पास जवाब ही नहीं है कि अपराधी कौन है और अपराध कर रहा है या इसके लिए कौन जिम्मेदार होगा।

अजय कुमार लल्लू ने योगी आदित्यनाथ पर साधा निशाना

अजय कुमार लल्लू ने उमेश पाल हत्याकांड को लेकर कहा कि उमेश पाल ही हत्या में जो भी अपराधी शामिल थे। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जानी चाहिए। साथ ही प्रयागराज में लगातार हो रहे अपराध पर सरकार ने पिछले कार्यकाल में क्यों कोई कार्रवाई नहीं की। उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज मामले में 1 साल की सजा पर कहा कि मैं कोर्ट का सम्मान करता हूं। मैं ऊंची अदालत में जाकर अनुरोध करूंगा कि मुझे न्याय मिले। वहीं बिजलकर्मियों के प्रदर्शन पर उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी बिजलीकर्मियों के साथ है। अगर जरूरत आन पड़ी तो इस बाबत कांग्रेस गिरफ्तारी देकर जेल जाएगी।

प्रियंका गांधी के नेतृत्व में जीतेगा कांग्रेस

महागठबंधन पर बोलते हुए अजय कुमार ने कहा कि राज्य में महागठबंधन से संबंधित फैसला राष्ट्रीय नेतृत्व द्वारा लिया जाएगा। राहुल गांधी द्वारा की गई भारत जोड़ो यात्रा से देश का मिजाज बदला है। लोगों का विचार बदला है और साल 2024 लोकसभा चुनाव में कांग्रेस की जीत होगी। उन्होंने कहा कि अभी वक्त थोड़ा गड़बड़ है लेकिन जल्द ही समय आएगा तो सब ठीक हो जाएगा। प्रियंका गांधी के नेतृत्व में कांग्रसे पार्टी मजबूती से चुनावी मैदान में उतरेगी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement