Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शाइस्ता-गुड्डू के बाद अब अतीक का गुर्गा साबिर भी भगोड़ा घोषित, पुलिस ने घर पर चिपकाया नोटिस

साबिर को अतीक अहमद का भरोसेमंद आदमी माना जाता है। उमेश पाल मर्डर के बाद से ही साबिर गायब है। पुलिस ने उस पर 5 लाख रुपये का इनाम रखा है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Subhash Kumar Updated on: August 13, 2023 13:54 IST
sabir declared absconder- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV साबिर भगोड़ा घोषित

माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन और बमबाज गुड्डू मुस्लिम को भगोड़ा घोषित करने के बाद पुलिस ने अतीक के गुर्गे साबिर पर भी शिकंजा कसा है। पुलिस ने उसके खिलाफ भी धारा 82 के तहत कार्रवाई करते हुए उसे भगोड़ा घोषित कर दिया है। साबिर भी उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी है और उस पर पुलिस ने 5 लाख रुपये का इनाम रखा है। 

गनर को मारी थी गोली

साबिर वही शख्स है जिसने उमेश पाल की हत्या की वारदात में राईफल से सड़क पर फायर किया था और उसी की गोली से उमेश पाल के एक गनर की मौत हुई थी। उमेश पाल मर्डर की वारदात के बाद से साबिर शाइस्ता के साथ ही फरार हुआ था। कई बार साबिर की लोकेशन पुलिस को कौशाम्बी के पास पास मिली थी लेकिन उसके बाद से उसका कुछ पता नही चला।

अतीक का भरोसेमंद
पुलिस सूत्रों के मुताबिक, शूटर साबिर अतीक का भरोसेमंद गुर्गा है और शाइस्ता भी उसी के साथ हो सकती है। पांच लाख के इनामी साबिर के मरियाडीह गांव में डुगडुगी पिटवाकर पुलिस ने उसके मकान पर सीआरपीसी की धारा 82 के तहत नोटिस चस्पा किया है।

अब तक नहीं मिले गुड्डू-शाइस्ता
उमेश पाल मर्डर में आरोपी गुड्डू मुस्लिम और अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन भी लंबे समय से फरार चल रहे हैं। पुलिस ने दोनों की तलाश में कई जगहों पर दबिश दी है लेकिन अभी तक कामयाबी हाथ नहीं लगी है। पुलिस ने शाइस्ता पर 50 हजार तो वहीं, गुड्डू मुस्लिम पर 5 लाख रुपये का इनाम घोषित कर रखा है। पुलिस शाइस्ता पर घोषित इनाम की रकम को जल्द ही बढ़ा भी सकती है। 

ये भी पढ़ें- नूंह-पलवल सीमा पर हिंदुओं की महापंचायत शुरू, ब्रज मंडल शोभायात्रा दोबारा निकालने की मांग, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

ये भी पढ़ें- VIP कारों से सायरन की होगी छुट्टी, अब सुनाई देगी बांसुरी, तबले और शंख की आवाज: नितिन गडकरी

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement