Thursday, May 09, 2024
Advertisement

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की बहन और दो भांजियां वांटेड, एक से होना है बेटे असद का निकाह

उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर रही SIT को पुख्ता सबूत मिले हैं कि हत्याकांड और शूटरों की पूरी जानकारी आयशा नूरी को थी। जानकारी है कि आयशा नूरी के पति अखलाख को STF पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है।

Reported By : Imran Laeek Edited By : Swayam Prakash Published on: April 09, 2023 9:25 IST
उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी माफ़िया अतीक अहमद- India TV Hindi
Image Source : PTI उमेश पाल हत्याकांड का आरोपी माफ़िया अतीक अहमद

उमेश पाल हत्याकांड में माफ़िया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दोनों बेटियों को धूमनगंज पुलिस ने आरोपी बनाया है और उन्हें वांछित घोषित किया है। उमेश पाल हत्याकांड की जांच कर रही SIT को पुख्ता सबूत मिले हैं कि हत्याकांड और शूटरों की पूरी जानकारी आयशा नूरी को थी। जानकारी है कि आयशा नूरी के पति अखलाख को STF पहले ही गिरफ्तार कर चुकी है। अब अतीक की बहन और उसकी दो भांजियों को यूपी पुलिस तलाश रही है। इन तीनों पर उमेश पाल शूटआउट केस की साजिश रचने और शूटरों की मदद करने का आरोप है।

बहन और भांजियों पर जल्द घोषित होगा ईनाम

उमेश पाल हत्याकांड में अतीक की जिन दो भांजियों को आरोपी बनाया गया उसमें से एक का नाम उंजिला बानो है। ये दोनों अतीक की बहन आयशा नूरी की बेटी हैं। इन सभी पर माफिया अतीक के गुर्गे बमबाज गुड्डू मुस्लिम की मदद का आरोप है। पुलिस अब माफिया अतीक की बहन आयशा नूरी के अलावा उनकी दो बेटियों की भी तलाश में जुटी है। बता दें कि आयशा नूरी के पति अखलाक को पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेजा जा चुका है। खबर है कि माफिया अतीक अहमद की बहन आयशा नूरी और उसकी दो बेटियों के ऊपर पुलिस जल्द ही ईनाम भी घोषित कर सकती है। पुलिस की तफ्तीश में सामने आया है कि अतीक की बहन आयशा नूरी मेरठ की रहने वाली है। 

एक भांजी से असद का तय हुआ था निकाह
ये भी जानकारी है कि आयशा नूरी की एक बेटी से माफिया अतीक के बेटे असद का निकाह तय हुआ था। पिछले साल दोनों की सगाई भी हो चुकी है। अतीक का बेटा असद उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल था। उस पर पांच लाख रुपए का ईनाम भी घोषित है। अतीक की बहन आयशा नूरी के पति डॉक्टर अखलाक को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उमेश पाल शूटआउट केस में शामिल शूटर गुड्डू मुस्लिम आयशा नूरी के घर गया था। पुलिस को जानकारी मिली है कि शूटर गुड्डू मुस्लिम वारदात के करीब 10 दिन बाद 17 घंटे तक आयशा नूरी के घर पर था। यहां गुड्डू मुस्लिम की खातिरदारी की गई थी और उसे पैसे भी दिए गए थे।

ये भी पढ़ें-

"अब उनकी पैंट गीली होती है", माफिया अतीक को सजा के बाद बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

मोदी की तारीफ करते दिखे अजित पवार, पीएम की डिग्री पर कही ये बात, EVM पर जताया भरोसा
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement