Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

बीजेपी नेता को दौड़ाकर पीटा, महिलाओं ने फाड़े कपड़े- वीडियो वायरल

बीजेपी नेता ने पुलिस की गाड़ी के पास भागकर अपनी जान बचाई। बीजेपी नेता और दूसरे पक्ष में रविवार को दुकान के स्वामित्व व किराए को लेकर विवाद हुआ था।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 27, 2023 14:20 IST
बीजेपी नेता की पिटाई- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA बीजेपी नेता की पिटाई

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व पश्चिमी यूपी अध्यक्ष रिजवान खान मीर की पिटाई का वीडियो सामने आया है। इसमें कुछ महिलाएं और पुरुष उन्हें घेरकर पीट रहे हैं। लोगों ने कपड़े फाड़कर उन्हें दौड़ाकर पीटा। उनका सिर फोड़ दिया। रिजवान ने पुलिस की गाड़ी के पास भागकर अपनी जान बचाई। बीजेपी नेता और दूसरे पक्ष में रविवार को दुकान के स्वामित्व व किराए को लेकर विवाद हुआ था।

ये पूरा घटनाक्रम शालीमार गार्डन थाना क्षेत्र में भारत माता चौक के पास का है। पुलिस जब मौके पर पहुंची तब लोगों ने रिजवान को छोड़ा। बीजेपी नेता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर 4 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है।

दुकान के मालिक के साथ हुआ था विवाद

रिजवान मीर ने भारत माता चौक पर एक दुकान कुछ समय पहले किराए पर ली थी। इसके किराएनामे को लेकर उनका दुकान के मालिक अब्दुल साबिर के साथ विवाद हुआ था। इसी को लेकर उन लोगों में बहसबाजी हुई। फिर अब्दुल साबिर पक्ष के लोगों ने उनकी जमकर पिटाई कर दी। इसमें ज्यादातर महिलाएं थीं।

बीजेपी नेता की पिटाई

Image Source : SOCIAL MEDIA
बीजेपी नेता की पिटाई

चार अभियुक्तों को किया गया है गिरफ्तार 

एसीपी भास्कर वर्मा ने बताया कि पुलिस को शालीमार गार्डन इलाके में दो पक्षों में झगड़े की सूचना मिली थी। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो पता चला कि रिजवान खान और अब्दुल साबिर के बीच दुकान के स्वामित्व व किराए का विवाद है। इसी विवाद में साबिर ने कुछ लोगों से रिजवान को पिटवा दिया। इस मामले में हमने रिजवान की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए चार अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया है। बाकी अभियुक्तों की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

ये भी पढ़ें- 

UP में ड्रग माफिया के खिलाफ कार्रवाई होगी तेज, तैयार की जा रही है 6 नई फोरेंसिक लैब

अतीक के काफिले की वैन से टकराने के बाद दूर तक घिसटती हुई चली गई गाय, VIDEO आया सामने

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement