Sunday, April 28, 2024
Advertisement

13 फरवरी को थी गर्लफ्रेंड की शादी, नाराज युवक ने घर में घुसकर गोली से उड़ाया, फिर खुद भी दी जान

युवती का विवाह उसके परिजनों ने कहीं और तय कर दिया था। जब प्रेमी युवक को प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिली तो वह हाथ में तमंचा लेकर उसके घर के लिए निकल पड़ा।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 05, 2024 18:50 IST
घर के बाहर जमा हुई...- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV घर के बाहर जमा हुई लोगों की भीड़

यूपी के बुलंदशहर में एक युवक ने पूरे फिल्मी अंदाज में प्रेमिका की गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली। घटना को प्रेमिका के घर ही अंजाम दिया गया। पुलिस ने खून से लथपथ प्रेमी युगल के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि युवती की शादी तय हो गई थी। 13 फरवरी को उसकी शादी होनी थी इसी से नाराज होकर युवक ने ये खौफनाक कदम उठाया।  

ऐसे हुआ प्रेम कथा का अंत

बुलंदशहर जनपद के स्याना कोतवाली क्षेत्र के गांव नया बांस निवासी 30 वर्षीय टीटू पुत्र वीरसिंह अपने पड़ोस में ही रहने वाली युवती से प्रेम करता था। बताया जाता है कि युवती का विवाह उसके परिजनों ने कहीं और तय कर दिया था। 13 फरवरी को युवती की बारात आनी थी, परिजन उसके विवाह के कार्ड बांटने में व्यस्त थे। जब प्रेमी युवक को प्रेमिका के विवाह की जानकारी मिली तो वह हाथ में तमंचा लेकर निकल पड़ा। वह प्रेमिका के घर में घुस गया और उसी समय गोली मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद को भी गोली मार ली और मौके पर ही ढेर हो गया।

गोलियों की आवाज सुन भागे ग्रामीण

गोलियों की आवाज सुन मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने कमरे में पड़े प्रेमी युगल के खून से लथपथ शवों को देख मामले की जानकारी थाना पुलिस को दी। बुलंदशहर के एसपी सिटी शंकर प्रसाद ने बताया कि पुलिस और फोरेंसिक टीम ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। प्रेमी युगल के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और मामले की जांच कर विधि कार्रवाई की जा रही है।

(रिपोर्ट- वरुण शर्मा)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement