Friday, May 10, 2024
Advertisement

स्कूटी पर बीवी को बिठाकर गलत साइड से किया ओवरटेक, ट्रक के पहियों ने दंपत्ति को कुचला; CCTV में कैद हुआ हादसा

गाजियाबाद में एक स्कूटी सवार पति-पत्नी की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। ये दंपत्ति लेफ्ट साइड से ओवरटेक करके ट्रक को क्रॉस करने की कोशिश कर रहे थे। तभी ट्रक की चपेट में आकर कुचल गए। इस हादसे का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: September 13, 2023 20:52 IST
ghaziabad accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गाजियाबाद में ट्रस से कुचले पति-पत्नी

उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में एक बेहद दर्दनाक हादसा हुआ है। खबर है कि यहां स्कूटी सवार पति-पत्नी की ट्रक से कुचलकर मौत हो गई। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। इस वीडियो में दिख रहा है कि ये दंपत्ति लेफ्ट साइड से ओवरटेक करके ट्रक को क्रॉस करने की कोशिश कर रहे थे। तभी ट्रक की चपेट में आकर उसके पहियों के नीचे आ गए और दोनों ही बुरी तरह कुचल गए। इसके बाद वहां मौजूद लोगों ने दोनों को आनन-फानन में अस्पताल पहुंचाया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

नहीं थी कोई संतान, फाइनेंस कंपनी के लिए करते थे काम

वहीं इस मामले पर ACP रितेश त्रिपाठी ने बताया कि राजनगर एक्सटेंशन की राज एम्पायर सोसाइटी में अरुण (28 वर्ष) पत्नी सुनीता (27 वर्ष) के साथ रहते थे। ये दंपति एक फाइनेंस कंपनी के लिए वर्क फ्रॉम होम काम करते थे। दोनों की कोई संतान नहीं थी। वे मूल रूप से असम में सिलिगुड़ी के रहने वाले थे।  आज सुबह करीब साढ़े 11 बजे दंपति स्कूटी से कहीं जा रहे थे। राजनगर एक्सटेंशन में ओमेगा चौराहे के पास पहलवान ढाबे के सामने वे एक बड़े ट्रक के लेफ्ट साइड चल रहे थे। इसी दौरान उन्होंने ओवरटेक करके ट्रक को क्रॉस करना चाहा। ट्रक की टक्कर लगने से स्कूटी सवार दंपति नीचे गिर गए और फिर पहिये के नीचे आ गए।


 
पुलिस के हाथ लगा घटना का सीसीटीवी वीडियो
पुलिस अधिकारी ने बताया कि गंभीर रूप से घायल दंपति को तुरंत जिला संयुक्त चिकित्सालय संजयनगर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया। एसीपी ने बताया कि ट्रक को कब्जे में लेकर नियमानुसार आवश्यक कार्रवाई की जा रही है। मृतकों के परिजनों को सूचित कर दिया गया है। पुलिस ने बताया कि इस घटना से जुड़ी एक सीसीटीवी फुटेज भी सामने आई है। इसमें स्पष्ट रूप से दिखाई दे रहा है कि दंपति ने स्कूटी को गलत साइड से ट्रक से ओवरटेक करना चाहा। इस कारण वे ट्रक की चपेट में आ गए।

(रिपोर्ट- जुबैर अख्तर)

ये भी पढ़ें-

पंजाब के बाद हरियाणा में भी I.N.D.I.A में पड़ी दरार! कांग्रेस ने सभी लोकसभा सीटों पर अकेले चुनाव लड़ने का किया ऐलान

बिहार में एक झटके में 64 डीएसपी का हो गया ट्रांसफर, 2 आईपीएस अफसरों का भी हुआ तबादला
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement