Friday, April 26, 2024
Advertisement

ग्रेटर नोएडा में बंद कमरे से मिली 4 लाशें, पुलिस को तोड़ना पड़ा घर का दरवाजा

ग्रेटर नोएडा में एक बंद कमरे में 4 शव बरामद हुए हैं। इनमें 2 युवक और 2 युवतियों के शव शामिल हैं। आशंका जताई जा रही है कि गैस लीक होने के बाद दम घुटने से सभी की मौत हुई है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: February 02, 2024 22:43 IST
ग्रेटर नोएडा में बंद कमरे से मिली 4 लाशें।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV ग्रेटर नोएडा में बंद कमरे से मिली 4 लाशें।

गौतम बुद्ध नगर: ग्रेटर नोएडा में इस वक्त की बड़ी खबर सामने आ रही है। यहां एक बंद कमरे में 4 शव बरामद हुए हैं। इनमें 2 युवक और 2 युवतियों के शव शामिल हैं। बताया जा रहा है कि मृतकों में 2 भाई, एक बहन और एक की पत्नी के शव बरामद हुए हैं। वहीं आशंका जताई जा रही है कि गैस लीक होने के बाद दम घुटने से सभी की मौत हुई है। पुलिस ने दरवाजा तोड़कर सभी शवों को बरामद किया है। फिलहाल पुलिस के अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस के आलाधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं। वहीं एक साथ 4 मौतों से इलाके में दहशत का माहौल है। पूरा मामला इकोटेक 3 थाना क्षेत्र का है।

पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए शव

दरअसल, ग्रेटर नोएडा के इकोटेक 3 थाना क्षेत्र के तुस्याना में एक बंद कमरे में एक ही परिवार के 4 लोगो का शव मिला है। इसमें 2 भाई, एक बहन और एक भाई की पत्नी के शव शामिल हैं। इस घटना की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली तो पुलिस के कई अधिकारी मौके पर पहुंच गए। इसके बाद पुलिस ने दरवाजा खोलने की कोशिश की तो देखा कि दरवाजा अंदर से बंद था। इसके बाद पुलिस ने बंद कमरे का दरवाजा तोड़ कर चारो शवों को बाहर निकाला। फिलहाल पुलिस ने चारों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

दम घुटने से मौत होने की आशंका

डीसीपी सेन्ट्रल नोएडा सुनिति ने बताया कि प्रथम दृष्टया पूरा मामला गैस लीक का होना बताया जा रहा है, जिसके कारण दम घुटने से सभी भी मौत प्रतीत हो रही है। पुलिस ने जब मौके पर पहुंच कर कमरे का दरवाजा तोड़ा तब पूरे कमरे में गैस की दुर्गंध आ रही थी और गैस का नॉब भी ऑन था। पुलिस ने मृतकों के परिवार को इस घटना की जानकारी दे दी है। यह सभी मूल रूप से हाथरस के रहने वाले हैं। पुलिस इस मामले में अन्य पहलुओं पर भी जांच कर रही है। मृतकों की पहचान चंद्रेश कुमार, राजेश, निशा और बबली के रूप में हुई है।

(गौतम बुद्ध नगर से राहुल ठाकुर की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें- 

व्यास जी के तहखाने में ASI सर्वे में क्या-क्या मिला था, काशी विश्वनाथ मंदिर के सीईओ ने किया बड़ा खुलासा

यूपी की राजधानी लखनऊ में ताबड़तोड़ फायरिंग, 3 लोगों की गोली मारकर हत्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement