Saturday, April 27, 2024
Advertisement

सुल्तानपुर में बेखौफ बदमाशों ने PRD जवान को मारी गोली, अखिलेश यादव ने कही ये बात

उत्तर प्रदेश के सुलतानपुर जिले में एक पीआरडी जवान को बदमाशों ने गोली मार दी। घायल अवस्था में जवान को अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ के लिए रेफर कर दिया गया। वहीं सपा मुखिया ने भी इस मामले के बाद सरकार पर निशाना साधा है।

Amar Deep Edited By: Amar Deep
Updated on: January 29, 2024 11:36 IST
बेखौफ बदमाशों ने PRD जवान को मारी गोली।- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV बेखौफ बदमाशों ने PRD जवान को मारी गोली।

सुल्तानपुर: जिले में बेखौफ बदमाशों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसा ही एक मामला ने देर शाम को कुड़वार थाने से देखने को मिला, जहां ड्यूटी करके लौट रहे पीआरडी के जवान को बदमाशों ने गोली मार दी। गंभीर अवस्था में उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर लाया गया, जहां हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ रेफर कर दिया है। 

ड्यूटी से लौट रहा था जवान

बताया जा रहा है कि कुड़वार थाना क्षेत्र के पंडित का पुरवा सरकौड़ा गांव निवासी पीआरडी जवान रंजीत कुमार तिवारी रविवार देर शाम थाने से ड्यूटी कर वापस घर लौट रहे थे। वह सरकौड़ा के पास पहुंचा तभी घात लगा कर बैठे बदमाशों ने उन पर पिस्टल से गोलियां दाग दीं। गोली पीआरडी जवान के पेट में जा लगी और वह बाइक से गिर गए। इसके बाद बदमाशों ने उनके चेहरे पर भी प्रहार किया। वहीं घटना को अंजाम देने के बाद बेखौफ बदमाश हवा में फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए। 

गोली की आवाज सुनकर पहुंचे लोग

फायरिंग की आवाज सुनकर आस-पास के लोग जब मौके पर पहुंचे तो उन्होंने पीआरडी जवान को लहूलुहान हालत में देखा। इसके बाद ग्रामीणों ने घटना की सूचना स्थानीय थाने पर दी। सूचना पाकर थानाध्यक्ष गौरी शंकर पाल भी दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से पीआरडी जवान को राजकीय मेडिकल कॉलेज सुल्तानपुर ले जाया गया। यहां पीआरडी जवान की चिंताजनक हालत को देखते हुए डॉक्टर ने उन्हें ट्रॉमा सेंटर लखनऊ के लिए रेफर कर दिया है। वहीं सूचना मिलते ही पुलिस के आलाधिकारी भी मौके पर पहुंच गए। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

पीड़ित ने की एक आरोपी की पहचान

इसी क्रम में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण चंद्र ने बताया कि सरकौड़ा निवासी रणजीत तिवारी पर घर जाते समय कुडवार-अलीगंज मार्ग पर अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली चलाई गई, जिसमें वह घायल हो गए। सूचना पर थाना कुडवार पुलिस द्वारा उन्हें जिला अस्पताल भिजवाया गया। इलाज के दौरान घायल ने एक हमलावर की पहचान की है, जिसके आधार पर गिरफ्तारी के लिए 4 टीमें गठित की गई हैं। पूछताछ के लिए 2 लोगों को हिरासत में लिया गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार मामला आपसी विवाद का पाया गया है। शीघ्र ही दोषियों के विरुद्ध कठोर कार्रवाई की जाएगी।

अखिलेश यादव ने एक्स पर किया पोस्ट

वहीं समाजवादी पार्टी ने मुखिया अखिलेश यादव ने भी इस मामले को लेकर सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर एक पोस्ट किया है। उन्होंने घायल पीआरडी जवान का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि 'ये उप्र में अपराध के खिलाफ जीरो टॉलरेंस के जीरो हो जाने का परिणाम है।' अखिलेश यादव के द्वारा जारी किए गए वीडियो में पीआरडी का जवान गोली लगने के बाद तड़पता हुआ दिख रहा है।

(सुल्तानपुर से जागृति श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

यह भी पढ़ें-

जय श्रीराम से गूंज रही अयोध्या नगरी, रामलला के दर्शन को उमड़ रहे श्रद्धालु, दिल खोल कर रहे दान

'नीतीश ने INDIA गठबंधन का कर दिया अंतिम संस्कार', जानें कांग्रेस नेता ने क्यों दिया ऐसा बयान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement