Sunday, April 28, 2024
Advertisement

गोरखपुर: खड़ी बस में ट्रक ने मारी जोरदार टक्कर, 6 लोगों की मौत, 25 से ज्यादा घायल; पंचर होने पर सड़क पर खड़े थे यात्री

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। उनके ऊपर पहिया चढ़ गया है जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं। इनमें एक दर्जन लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: November 10, 2023 8:43 IST
gorakhpur road accident- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV गोरखपुर में भीषण सड़क हादसा

गोरखपुर में गुरुवार की देर रात एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। गोरखपुर-कुशीनगर हाईवे पर जगदीशपुर के पास एक बस में तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी। बस पंचर होने की वजह से सड़क पर ही खड़ी थी। इस हादसे में 6 यात्रियों की ही मौत हो गई।   जबकि, करीब 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। घायलों को 5 एंबुलेंस से जिला अस्पताल और मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है। इनमें से कुछ की हालत बेहद नाजुक है। सूचना पर SP सिटी सहित अन्य अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं। अधिकारियों ने जिला अस्पताल और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को भी अलर्ट कर दिया, जिसके बाद डॉक्टर भी पहुंच गए।

अभी 2 मृतकों की नहीं हुई पहचान

अभी मरने वालों में दो की पहचान नहीं हो सकी है। जिनकी पहचान हुई है, उनमें शैलेश पटेल (25) पुत्र नंदलाल पटेल, सुरेश चौहान पुत्र (35) पुत्र जवाहिर चौहान निवासी तुर्कपट्टी, कुशीनगर, ​नीतेश सिंह (25) पुत्र अशोक सिंह निवासी मदरहा, हाटा कुशीनगर, हिमांशु यादव पुत्र बांसरी यादव (24) निवासी मिश्रीपट्टी पडरौना, कुशीनगर शामिल हैं।

दूसरी बस का इंतजार कर रहे थे यात्री

दरअसल, गोरखपुर से एक अनुबंधित बस सवारियों को लेकर पड़रौना जा रही थी। जगदीशपुर के मल्लपुर के पास बस का पहिया पंचर हो गया था। बस को सड़क के किनारे खड़ी करके चालक और कंडक्टर ने दूसरी बस मंगाई थी। एक खाली बस गोरखपुर से पहुंची और सवारियों को बैठा रही थी। कुछ सवारी बस में बैठ गए थे। जबकि कुछ अभी दोनों बसों के बीच खड़े थे। इस बीच एक तेज रफ्तार ट्रक ने बस में पीछे से टक्कर मार दी।

4 ने अस्पताल में तोड़ा दम

टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई है। उनके ऊपर पहिया चढ़ गया है जबकि दो दर्जन लोग घायल हो गए हैं। इनमें एक दर्जन लोगों की हालत बेहद नाजुक बताई जा रही है। अस्पताल पहुंचने पर 4 अन्य घायलों ने दम तोड़ दिया। उधर, हादसे के बाद अफसरों ने जिला और मेडिकल कालेज के डॉक्टरों को अलर्ट किया। भारी संख्या में घायलों के पहुंचने पर डॉक्टरों को बुला लिया गया है। दुर्घटनास्थल पर पहुंचे पांच एंबुलेंस से घायलों को सदर और मेडिकल कालेज ले जाया गया है। पुलिस के मुताबिक, बस में 30 से ज्यादा लोग सवार थे।

(रिपोर्ट- राज श्रीवास्तव)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement