Sunday, May 12, 2024
Advertisement

मिर्जापुर से दिल्ली आ रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में बम की खबर से हड़कंप, चुनार स्टेशन सील, की जा रही सघन चेकिंग

बम होने की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को चुनार स्टेशन पर रोक बम निरोधक दस्तेे द्वारा सघन चेकिंग की जा रही है।

Deepak Vyas Written By: Deepak Vyas @deepakvyas9826
Updated on: April 30, 2023 23:13 IST
मिर्जापुर से दिल्ली आ रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में बम की खबर से हड़कंप- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV मिर्जापुर से दिल्ली आ रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में बम की खबर से हड़कंप

Train Checking: मिर्जापुर-पुरी से दिल्ली जा रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में बम होने की सूचना मिली है। बम की सूचना मिलने पर ट्रेन को चुनार रेलवे स्टेशन पर रोककर ट्रेन की चेकिंग की जा रही है। बम होने की सूचना मिलते ही रेलवे प्रशासन में हड़कम्प मच गया। आनन फानन में पुरुषोत्तम एक्सप्रेस को चुनार स्टेशन पर रोक बम निरोधक दस्तेे द्वारा सघन चेकिंग की जा रही है। पूरे स्टेशन परिसर को सील कर दिया गया है। जीआरपी, आरपीएफ और बम निरोधक दस्ता के साथ चुनार स्टेशन पर अग्निशमन विभाग व एंबुलेंस के साथ रेलवे के आलाधिकारी मौके पर मौजूद हैं। चुनार रेलवे स्टेशन पर ट्रेन रोककर हो चेकिंग की जा रही है।

डगमगपुर के स्टेशन मास्टर को मिली थी बम की सूचना

डगमगपुर स्टेशन मास्टर को ट्रेन के इंजन में बम की सूचना मिली थी कि झिंगुरा स्टेशन के पास ट्रेन में धमाके होंगे। खबर मिलते ही रेलवे के आलाधिकारी व पुलिस सक्रिय होकर चुनार स्टेशन पर पहुंचे। ट्रेन को रोककर चेकिंग की जा रही है।

चेकिंग के लिए दो विशेष दस्ते बुलाए गए

पुलिस अधीक्षक नगर श्रीकांत प्रजापति ने बताया कि पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में चेकिंग के लिए दो विशेषज्ञ दस्तों को बुलाकर चेकिंग की जा रही है। अभी तक 6 डिब्बों की चैकिंग की जा चुकी है, जिसमें किसी भी तरह की संदिग्ध वस्तु बरामद नहीं की गई है। पूरी ट्रेन की चेकिंग जारी है।

(मिर्जापुर से मेराज खान की रिपोर्ट)

Also Read:

मिर्जापुर से दिल्ली आ रही पुरुषोत्तम एक्सप्रेस में बम की खबर से हड़कंप, चुनार स्टेशन सील, की जा रही सघन चेकिंग

पटना में सभी सरकारी और निजी स्कूलों का समय बदला, जानिए अब कब तक लगेंगी कक्षाएं?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement