Saturday, April 27, 2024
Advertisement

दादरी में बड़ा हादसा, निर्माणाधीन मकान की गिरी छत, मलबे में दबने से दो मासूम बच्चियों की हुई मौत

नोएडा के दादरी में एक निर्माणाधीन मकान की छत गिर गई। मलबे में दबने के कारण दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई। वहीं 4 लोग इस घटना में घायल हो गए। सभी घायलों का अस्पताल में इलाज जारी है। बता दें कि मौके पर पहुंची पुलिस अब जांच में जुट चुकी है।

Reported By : Sanjay Sah Edited By : Avinash Rai Published on: December 24, 2023 17:43 IST
noida Major accident in Dadri roof of under construction house collapsed two innocent girls died - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV दादरी में निर्माणाधीन मकान की गिरी छत

ग्रेटर नोएडा के दादरी में बड़ा हादसा देखने को मिला है। यहां एक मकान की छत गिर जाने के कारण दो मासूम बच्चियों की मौत हो गई और इस घटना में चार लोग घायल हो गए। घायलों को जिम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। इस मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को लगी तो मौकै पर पुलिस की टीम पहुंची। जानकारी के मुताबिक दादरी थाना क्षेत्र के अंतर्गत एक मकान बनाने का काम चल रहा था। लाल सिंह नाम का शख्स यहां घर की छत पर ईट बिछवाकर छत की मरम्मत करा रहा था। इस दौरान मकान के पहले फ्लोर की निर्माधाधीन छत गिर गई। बता दें कि छत पर ज्यादा वजन हो जाने के कारण ऊपर की छत्त बीच वाली छत पर गिर गई।, जिस कारण मकान का छत गिर गया।  

मलबे में दबकर दो मासूमों की मौत

इस घटना में लाल सिंह की दो पोतियों की मौत हो गई है। बता दें कि दोनों की आयु 3 वर्ष और 5 वर्ष थी। घटना के दौरान दोनों खेल रही थीं, जो मलबे में दबकर घायल हो गई। दोनों को आनन-फानन में इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया। इस दौरान उनकी मौत हो गई। मकान में कार रहे राजवीर, विनोद, संजीव और पंकज इस घटना में घायल हो गए। बता दें कि इनकी आयु 23 से 45 वर्ष के बीच है। इमारत की छत गिरने के बाद वहां आसपास के लोग पहुंच गए। आनन-फानन में सभी को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया, जहां उनका इलाज जारी है।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं

बता दें कि इस घटना के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट चुकी है। वहीं इससे पहले शुक्रवार को नोएडा के सेक्टर 125 में रिवर साइट टावर का लिफ्ट हादसे का शिकार हो गया। लिफ्ट गिरने की इस घटना में 9 लोग घायल हो गए थे। लिफ्ट गिरने की बाद इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया और हालात का जायजा लिया। संबंधित पुलिस अधिकारीगण द्वारा घटनास्थल का निरीक्षण किया गया। उन्होंने बताया कि सबी घायल फिलहाल खतरे के बाहर हैं और उनका बेहतर इलाज किया जा रहा है। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement