Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Noida: स्‍कूल टीचर ने 10वीं के छात्र को जड़ा जोरदार तमाचा, कान का पर्दा फट गया

बच्चे के पिता ने इस मामले की शिकायत जब गुप्ता ने स्कूल के प्रबंधक मुकेश शर्मा से की तो उन्होंने भी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर उन्हें भगा दिया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: April 22, 2023 18:52 IST
student beaten by teacher- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO स्कूल अध्यापक ने बच्चे को पीटा (प्रतिकात्मक तस्वीर)

नोएडा (उप्र): नोएडा के बिसरख थाना क्षेत्र में 14 साल के एक बच्चे को उसके स्कूल के अध्यापक ने इतना पीटा कि उसके कान का पर्दा फट गया। थाना प्रभारी निरीक्षक अनिल कुमार सिंह ने बताया कि शंकर दयाल गुप्ता ने आज रिपोर्ट दर्ज कराई कि उनका 14 वर्षीय बेटा आयुष चिपयाना बुजुर्ग के पंचशील कॉलोनी में स्थित इंडियन चिल्ड्रन एकेडमी में कक्षा दसवीं का छात्र है। शिकायतकर्ता ने पुलिस को बताया कि 19 अप्रैल को उनका बच्चा आयुष कक्षा से पानी पीने के लिए गया था, उसी समय अंग्रेजी के अध्यापक कमलेश झा द्वारा उनके बच्चे को पानी पीते समय कान और बाल पकड़कर पिटाई की गई।

स्कूल प्रबंधक ने गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी दी

पुलिस के अनुसार बच्चे को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां पर डाक्टरों ने कहा कि बच्चे के कान का पर्दा फट गया है। सिंह ने बताया कि इस मामले की शिकायत जब गुप्ता ने स्कूल के प्रबंधक मुकेश शर्मा से की तो उन्होंने भी गाली-गलौज कर जान से मारने की धमकी देकर उन्हें भगा दिया।

टीचर और स्कूल प्रबंधक के खिलाफ केस दर्ज
थाना प्रभारी ने बताया कि इस मामले पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने अध्यापक कमलेश झा और स्कूल के प्रबंधक मुकेश शर्मा खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है और वह मामले की जांच कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement