Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

नोएडा में मेट्रो के आगे कूदकर छात्र ने दी जान, गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन की घटना

नोएडा में एक 21 साल के छात्र ने मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। ये छात्र नोएडा के गोल्फ कोर्स स्टेशन पर ट्रेन के आगे कूदा और अस्पताल में दम तोड़ दिया।

Swayam Prakash Edited By: Swayam Prakash @swayamniranjan_
Published on: May 28, 2023 14:21 IST
नोएडा में मेट्रो ट्रेन के आगे कूदा छात्र- India TV Hindi
Image Source : IANS नोएडा में मेट्रो ट्रेन के आगे कूदा छात्र

नोएडा में मेट्रो ट्रेन के आगे कूदकर एक युवक ने खुदखुशी कर ली। खबर है कि नोएडा के सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 38 स्थित गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर शनिवार रात को एक छात्र मेट्रो ट्रेन के आगे कूद गया। आनन-फानन में घायल छात्र को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल ले जाया गया जहां रविवार तड़के उसने दम तोड़ दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने यह जानकारी दी। 

बेहद गंभीर हालत में अस्पताल में कराया था भर्ती

पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने बताया कि सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के गोल्फ कोर्स मेट्रो स्टेशन पर 27 मई की रात को नोएडा सेक्टर 36 निवासी शैलेंद्र शर्मा के पुत्र जयेन्द्र शर्मा (21) ने मेट्रो ट्रेन के आगे छलांग लगा दी। उन्होंने बताया कि बेहद गंभीर हालत में जयेन्द्र को नोएडा के जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां से उसे दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल में रेफर किया गया। लेकिन इलाज के दौरान रविवार तड़के उसकी मौत हो गई। 

छात्र के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा
पुलिस आयुक्त के प्रवक्ता ने कहा कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। उन्होंने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का लग रहा है, हालांकि पुलिस सभी पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच कर रही है। घटना की जानकारी मिलने पर मृतक के परिजन भी अस्पताल पहुंच गए। पुलिस ने पंचनामा भरकर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस अब इस बात का पता लगा रही है कि आखिर किन परिस्थितियों में युवक ने आत्महत्या की।

ये भी पढ़ें-

दिग्विजय सिंह को आया गुस्सा, बोले- भाड़ में जाए कांग्रेस, जिससे जो बोलना है बोलिएगा

नई संसद की अंदर की तस्वीरें देख आप भी कहेंगे- वाह मोदी जी वाह...
 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement