Thursday, July 11, 2024
Advertisement

CM योगी के दौरे में बिगड़ी एडीएम रितु पुनिया की तबीयत, कार्यक्रम स्थल पर हुईं बेहोश

तेज धूप के साथ गर्मी ज्यादा होने के कारण आगमन की तैयारी में जुटी एडीएम एफआर रितु पुनिया कार्यक्रम स्थल पर ही बेहोश होकर गिर गई। तभी आसपास मौजूद अधिकारियों ने आनन-फानन में संभाला और उन्हें कैंप में ले जाया गया।

Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: July 10, 2024 23:53 IST
ADM Ritu Punia- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीलीभीत में तैनात एडीएम की अचानक तबीयत बिगड़ गई

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज शारदा किनारे के बाढ़ प्रभावित इलाकों का निरीक्षण करने के लिए पीलीभीत पहुंचे थे। मुख्यमंत्री के आने की तैयारी की कमान एडीएम रितु पुनिया ने संभाल रखी थी इसलिए वह कल से लगातार अधिकारियों के साथ कार्यक्रम स्थल पर तैयारी में जुटी हुई थी। आज मुख्यमंत्री के इस दौरे के दौरान पीलीभीत में तैनात एडीएम की अचानक तबीयत बिगड़ गई।

लगातार धूप में काम करने से बिगड़ी तबीयत

तेज धूप के साथ गर्मी ज्यादा होने के कारण आगमन की तैयारी में जुटी एडीएम एफआर रितु पुनिया कार्यक्रम स्थल पर ही बेहोश होकर गिर गई। तभी आसपास मौजूद अधिकारियों ने आनन-फानन में उन्हें उठाया और मंच के पीछे जहां सीएम योगी आदित्यनाथ के बैठने का इंतजाम किया था, वहां बैठाया। इसके बाद डॉक्टर की टीम ने उनको देखा और प्राथमिक उपचार के बाद आराम करने की सलाह दी।

डॉक्टर के अनुसार एडीएम लगातार धूप में काम कर रही थी इस कारण उन्हें चक्कर आ गए और तबीयत खराब हो गई। फिलहाल एडीएम रितु पुनिया की तबीयत पहले से ठीक है और वह डॉक्टरों की सलाह पर घर पर आराम कर रही हैं।

सीएम योगी ने पीलीभीत के बाढ़ प्रभावित इलाकों का लिया जायजा

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बुधवार को बाढ़ प्रभावित पीलीभीत और लखीमपुर खीरी का हवाई सर्वे किया। उन्होंने अधिकारियों से राहत कार्यों की जानकारी ली और इसमें तेजी लाने के निर्देश दिए। इसके बाद सीएम योगी ने पीलीभीत और लखीमपुर खीरी के बाढ़ प्रभावित गांवों का स्थलीय निरीक्षण भी किया। आपदा प्रभावित लोगों को मुख्यमंत्री ने राहत किट भी प्रदान की। उन्होंने आपदा से प्रभावित बच्चों और महिलाओं से मुलाकात कर उनकी समस्याएं सुनी और तत्काल समाधान के आदेश दिए। साथ ही लोगों से खुद प्रार्थना पत्र प्राप्त किए। इसके अलावा सीएम ने बाढ़ प्रभावितों को खुद राहत सामग्री वितरित की और बाढ़ शरणालय पहुंचकर लोगों का हालचाल जाना। उन्होंने कहा कि संकट की इस घड़ी में प्रदेश सरकार उनके साथ है। उनको घबराने की जरूरत नहीं है। सरकार की ओर से हरसंभव सहायता प्रदान की जाएगी। 

(रिपोर्ट- कुलदीप कल्प)

यह भी पढ़ें-

VIDEO: सूरजपाल सिंह उर्फ भोले बाबा को लेकर बहुत बड़ा खुलासा, गांव के लोगों ने रंगे हाथों पकड़ा था

यूपी पुलिस को 'उल्लू' बना गई मैडम जी, बिहार से आकर करने लगी दरोगा की ड्यूटी, यूं खुली पोल

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement