Thursday, May 02, 2024
Advertisement

यूपी के सरकारी स्कूल में प्रिंसिपल करवा रही थी फेशियल, टीचर ने बनाया VIDEO तो दांतों से काटा

उन्नाव में प्रधानाध्यापिका संगीता सिंह को जब छात्रों को पढ़ाना था तो वह फेशियल करवा रही थीं। शिक्षिका ने वीडियो बनाया तो उसे दांतों से काट लिया। इसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: April 19, 2024 8:42 IST
आरोपी प्रिंसिपल और पीड़िता टीचर- India TV Hindi
Image Source : VIDEO GRAB आरोपी प्रिंसिपल और पीड़िता टीचर

उन्नावः उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बीघापुर विकासखंड के दादामऊ में प्राथमिक विद्यालय की प्रिंसिपल का स्कूल में फेशियल कराने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। स्कूल में बच्चों को पढ़ाने की जगह फेशियल कराने वाली प्रिसिंपल का नाम संगीता सिंह बताया जा रहा है। संगीता ने फेशियल कराते हुए का वीडियो बनाने वाली शिक्षिका से मारपीट की और उसे दातों से काटकर जख्मी कर दिया। जख्मी शिक्षिका ने मामले की शिकायत बीघापुर कोतवाली में की है। पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। यह मामला गुरुवार का बताया जा रहा है।

वीडियो बनाने वाली शिक्षिका को दांतों से काटा

 पुलिस अधिकारियों ने कहा कि प्राथमिक विद्यालय की प्रधानाध्यापिका संगीता सिंह को जब छात्रों को पढ़ाना था तो वह फेशियल करवा रही थीं। वह बीघापुर ब्लॉक के डांडामऊ गांव में प्राथमिक विद्यालय के किचन में फेशियल करवा रही थी। सहायक अध्यापक अनम खान को इसकी भनक लग गई। अनम खान ने संगीता का वीडियो बना लिया। वीडियो में संगीता सिंह को जल्दी से कुर्सी से उठते हुए देखा जा सकता है और अनम खान को "बहुत अच्छा" कहते हुए सुना जा सकता है।

पीड़िता ने लगाया मारपीट का आरोप

अनम खान का आरोप है कि संगीता सिंह ने उसका पीछा किया और उनकी पिटाई की। यहां तक ​​​​कि उनके हाथ को दांतों से काट लिया, जिससे खून बहने लगा। सहायक अध्यापक ने काटने के निशान का एक वीडियो भी पोस्ट किया और दोनों वीडियो वायरल हो गए।

खंड शिक्षा अधिकारी ने दिए जांच के आदेश

वहीं, खंड शिक्षा अधिकारी ने सुश्री सिंह के खिलाफ जांच के आदेश दिये हैं। बीघापुर सर्कल अधिकारी माया राय ने कहा, "हमें डंडामऊ गांव में स्कूल के सहायक शिक्षक से शिकायत मिली कि प्रधानाध्यापिका परिसर में फेशियल करवा रही थीं और पकड़े जाने पर उनकी पिटाई की। जांच के बाद हम आवश्यक कार्रवाई करेंगे। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement