Saturday, April 27, 2024
Advertisement

शख्स ने हाथों से उखाड़कर फेंक दी 39 लाख की बनी सड़क, अखिलेश यादव ने शेयर किया ये Video

अखिलेश यादव ने एक वीडियो ट्वीट कर बीजेपी सरकार पर हमला बोला है। वीडियो में एक युवक बनी हुई सड़क को अपने हाथों से उखाड़ते हुए दिख रहा है और सड़क की गुणवत्ता पर सवाल खड़ा कर रहा है।

Pankaj Yadav Written By: Pankaj Yadav @ThePankajY
Published on: January 29, 2024 21:26 IST
सड़क उखाड़ता युवक।- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA सड़क उखाड़ता युवक।

भारत में भ्रष्टाचार इतना बढ़ चुका है कि हर सरकारी काम में लोगों के पैसे तय हैं। काम होता नहीं उससे पहले ठेकेदारों से लेकर अधिकारियों तक सबके घर पर उनके हिस्से का पैसा पहुंच जाता है। सरकार चाहे जिसकी भी हो, भ्रष्टाचार कभी नहीं रूकता। ऐसे ही भ्रष्टाचार की हकिकत बयां कर रहा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों जमकर वायरल हो रहा है। जिसमें एक युवक नवनिर्मित सड़क को हाथों से उखाड़ते दिख रहा है। वीडियो में युवक सड़क की गुणवत्ता पर सवाल भी खड़ा कर रहा है। 

अखिलेश यादव ने वीडियो किया शेयर

इस वायरल वीडियो को सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने अपने ऑफिशियल एक्स अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन में लिखा है- उन्नाव में भाजपाई भ्रष्टाचार की उखड़ती परते, इसकी जांच होगी या मिल बांटकर यह मामला भी भाजपा सरकार रफा दफा कर देगी। इस वायरल वीडियो की पुष्टि इंडिया टीवी नहीं करता।

39 लाख की लागत से बनी है सड़क

जानकारी के मुताबिक, वीडियो उत्तर प्रदेश के उन्नाव की बताई जा रही है। यह सड़क बेथर से सैदपुर जाने वाले मार्ग की बताई जा रही है। सड़क की लंबाई करीब ढाई किलोमीटर है और इसे 39 लाख रुपए की लागत से बनाया गया है। वीडियो में युवक सड़क की गुणवत्ता पर सवाल उठाते हुए नजर आ रहा है। इस सड़क को लेकर जब वहां के अभियंता से बात की गई तो उनका कहना है कि सड़क को तय मानक के हिसाब से ही बनाया गया है। वीडियो में सरकार की छवी को धूमिल करने के लिए ताजी बनी सड़क को उखाड़ते हुए दिखाया जा रहा है। ये सड़क अच्छे से बनाई गई है और यह आराम से 5 साल तक चलेगी। 

ये भी पढ़ें:

आगे के पैर साइकिल के हैंडल पर तो पिछले पैर शख्स के पेट पर, इंसान और कुत्ते की दोस्ती देख भावुक हुए लोग

Video: कामवाली बाई का पापी इश्क, चोरी कर प्रेमी पर लुटाए लाखों रुपए, व्यवसायी के घर से उड़ाए थे 20 लाख नगदी और जेवरात

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement