Monday, April 29, 2024
Advertisement

स्कूटी ने मारी टक्कर तो सड़क पर गिर पड़े बाइक सवार, पीछे से तेज रफ्तार पिकअप ने कुचला; मां-बच्ची की दर्दनाक मौत; 2 घायल

सहारनपुर के जनकपुरी थानाक्षेत्र में सड़क दुर्घटना में एक महिला और उसकी ढाई साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए। ये लोग बाइक पर सवार होकर सहारनपुर आ रहे थे।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: August 05, 2023 23:59 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में सड़क हादसा हो गया। जिले के जनकपुरी थानाक्षेत्र में इस सड़क दुर्घटना में एक महिला और उसकी ढाई साल की बेटी की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो व्यक्ति घायल हो गए। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। ये लोग बाइक पर सवार होकर सहारनपुर आ रहे थे, तभी सड़क हादसे की चपेट में आए गए। 

बाइक से चारों सड़क पर गिर पड़े

पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) सागर जैन ने बताया कि शनिवार शाम थाना फतेहपुर के मोहल्ला गोनिया निवासी नौशाद (36) अपने भाई इरशाद (32), पत्नी अफसां (32) और ढाई वर्ष की पुत्री महक के साथ बाइक पर सवार होकर सहारनपुर आ रहा था, तभी नौ गजा पीर के पास एक स्कूटी चालक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे ये चारों सड़क पर गिर गए।

दोनों वाहनों के चालकों की तलाश

उन्होंने बताया कि तभी पीछे से तेज गति से आ रहे एक पिकअप वैन ने अफसां और महक को कुचल दिया, जिससे दोनों की मौके पर ही मौत हो गई। उन्होंने बताया कि इस दौरान नौशाद और इरशाद घायल हो गए। जैन ने बताया कि सूचना मिलते ही थाना जनकपुरी पुलिस मौके पर पहुंची और चारों को अस्पताल पहुंचाया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने दोनों मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है, जबकि दोनों घायलों का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि पुलिस दोनों वाहनों के चालकों की तलाश कर रही है।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement