Tuesday, April 30, 2024
Advertisement

VIDEO: मस्जिद बनी 'अखाड़ा', किराए को लेकर भिड़े नामाजी, 2 दो गुटों में जमकर हुई मारपीट

मस्जिद के अंदर दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है। ये विवाद मस्जिद की दुकानों के किराये को लेकर बताया जा रहा है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: June 17, 2023 11:53 IST
मस्जिद के अंदर दो गुटों में भिड़े नमाजी- India TV Hindi
मस्जिद के अंदर दो गुटों में भिड़े नमाजी

उत्तर प्रदेश के संभल जिला में मस्जिद के अंदर ही दो पक्ष भिड़ गए, जहां दोनों पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रह है। दरअसल, ये विवाद मस्जिद की दुकानों के किराये को लेकर बताया जा रहा है। मारपीट में 6 लोग घायल बताए जा रहे हैं। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

युवक को बेरहमी से पीटा गया

सूचना मिलते मौके पर पहुंची पुलिस को देख बवाल करने वाले फरार हो गए। कुछ देर बाद एक बार फिर बीच सड़क पर लाठी-डंडे चले। एक युवक को बेरहमी से पीटा गया, जिसका वीडियो सामने आया है। दोनों पक्षों के 15-15 अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। कई लोग पुलिस हिरासत में लिए गए हैं। घटना संभल के थाना रजपुरा इलाके के जामा मस्जिद के पास की है। घटना बीते दिन जुमे की नमाज के बाद हुई।

गुजरात के जूनागढ़ में बवाल

वही, गुजरात के जूनागढ़ में एक दरगाह में अवैध निर्माण तोड़ने का नोटिस दिए जाने पर बवाल मच गया। इसे लेकर भीड़ में शामिल कुछ असामाजिक तत्वों ने  ने पुलिस चौकी पर हमला बोल दिया और वहां आग लगा दी। मजेवड़ी चौक स्थित पुलिस चौकी पर पहले तोड़फोड़ की और फिर उसमें आग लगा दी। पुलिस की गाड़ियों को भी निशाना बनाया गया। इसके अलावा वहां से गुजरने वाली बसों को भी निशाना बनाया गया।

                               - रिपोर्ट/राजीव शर्मा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement