Thursday, May 02, 2024
Advertisement

पहले हुआ समलैंगिक प्रेम, फिर तंत्र-मंत्र के जरिए लड़का बनाने का झांसा देकर गड़ासे से काट दी सहेली की गर्दन; शाहजहांपुर की दर्दनाक Love Story

प्रीति ने तांत्रिक को जानकारी दी थी कि प्रिया लड़का बनना चाहती है। इसका फायदा उठाकर प्रीति की मां ने तांत्रिक से डेढ़ लाख रुपये में सौदा पक्का किया था।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: June 21, 2023 6:47 IST
lesbian girls- India TV Hindi
Image Source : FILE PHOTO तंत्र-मंत्र के जरिए लड़का बनाने का झांसा देकर समलैंगिक सहेली की हत्या कराई (प्रतिकात्मक तस्वीर)

शाहजहांपुर: यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां दो समलैंगिक युवतियों में से एक ने दूसरी लड़की को तांत्रिक की मदद से लड़का बनाने का लालच देकर उसकी हत्या करा दी। इस मामले में पुलिस ने आरोपी युवती और तांत्रिक को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस अधीक्षक (एसपी) एस. आनंद ने बताया कि आरसी मिशन थाना क्षेत्र की रहने वाली 30 वर्षीय प्रिया की पुवायां की निवासी 24 वर्षीय प्रीति से दोस्ती थी और बाद में दोनों के बीच समलैंगिक संबंध स्थापित हो गए। उन्होंने बताया कि प्रिया लड़कों की तरह व्यवहार करती थी और समाज में यह मामला खुलने के बाद प्रीति की शादी नहीं हो पा रही थी।

प्रीति की मां ने तांत्रिक से डेढ़ लाख रुपये में की थी डील

आनंद ने बताया कि आरोप है कि प्रीति और उसकी मां उर्मिला ने मोहम्मदी क्षेत्र के निवासी तांत्रिक रामनिवास से मुलाकात की और प्रिया को रास्ते से हटाने की योजना बनाई। एसपी ने बताया, “प्रीति ने तांत्रिक को जानकारी दी थी कि प्रिया लड़का बनना चाहती है। इसका फायदा उठाकर प्रीति की मां ने तांत्रिक से डेढ़ लाख रुपये में सौदा पक्का किया। योजना के मुताबिक प्रीति ने प्रिया को बुलाया और उसे झांसा दिया कि तांत्रिक उसे झाड़-फूंक करके लड़का बना देगा।” उन्होंने बताया कि पिछली 13 अप्रैल को प्रिया घर से निकली और गायब हो गई। परिजनों ने 18 अप्रैल को उसकी गुमशुदगी का मामला दर्ज कराया था।

यह भी पढ़ें-

तांत्रिक के घर से गड़ासा बरामद
सर्विलांस के जरिए यह पता लगा कि प्रिया की बात प्रीति और तांत्रिक रामनिवास से हुई थी और इस पर पुलिस ने रामनिवास को हिरासत में लेकर उससे कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल किया। आनंद के मुताबिक, उसने पुलिस को बताया कि वह प्रिया को लड़का बनाने का झांसा देकर एक जंगल में ले गया था और नदी के किनारे उसे आंखें बंद करके लेटने को कहा था और इसी बीच उसने गड़ासे से प्रिया की गर्दन काट दी। आनंद ने बताया कि पुलिस ने आरोपी तांत्रिक रामनिवास और प्रिया की सहेली प्रीति को मंगलवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने तांत्रिक के घर से हत्या में प्रयुक्त गड़ासा भी बरामद कर लिया है।

(इनपुट- भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement