Monday, April 29, 2024
Advertisement

नोएडा में बारिश के कारण गिरी निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग, कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त

बुधवार देर रात से तेज बारिश होने की वजह से मिट्‌टी नीचे दब गई जिससे शटरिंग के कब्जे असंतुलित हो गए। इस वजह से भरभराकर पूरी शटरिंग नीचे गिर गई। शटरिंग के पाइप बिजली के पोल और तार से टकराए, जिससे वो भी नीचे गिर गया।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Published on: February 01, 2024 17:40 IST
इस शटरिंग के नीचे तीन...- India TV Hindi
Image Source : IANS इस शटरिंग के नीचे तीन गाड़ियां भी आ गई।

नोएडा के सेक्टर-104 में स्टर्लिंग मॉल के बगल में एक निर्माणाधीन बिल्डिंग की शटरिंग गिरने से कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। बिजली का तार और पोल टूट गया। गनीमत यह रही कि किसी के जान को नुकसान नहीं पहुंचा।

तेज बारिश और हवा के चलते हादसा

दरअसल, बुधवार से हो रही तेज बारिश और हवा के चलते हादसा हुआ है। निर्माणाधीन बिल्डिंग की मिट्टी धंसने की वजह से शटरिंग गिरी है। जानकारी के मुताबिक देर रात तेज बारिश होने की वजह से मिट्‌टी नीचे दब गई जिससे शटरिंग के कब्जे असंतुलित हो गए। इस वजह से भरभराकर पूरी शटरिंग नीचे गिर गई। शटरिंग के पाइप बिजली के पोल और तार से टकराए, जिससे वो भी नीचे गिर गया। इस शटरिंग के नीचे तीन गाड़ियां भी आ गई। गनीमत यह थी कि गाड़ियों में कोई नहीं था।

पूरे सेक्टर में बिजली सप्लाई बाधित

जानकारी मिलते ही थाना सेक्टर-39 पुलिस मौके पर पहुंची। क्रेन की मदद से मलबे को सड़क किनारे किया गया। इसके बाद यातायात खोला गया। वहीं, पूरे सेक्टर में बिजली सप्लाई बाधित है। पोल और लाइन दोनों को ठीक किया जा रहा है।

एसीपी रजनीश वर्मा ने बताया कि शटरिंग निर्माणाधीन साइट की है। यहां शो रूम बनाने का काम किया जा रहा है। फिलहाल पूरे मामले की जांच की जा रही है। (इनपुट- IANS)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement