Thursday, May 02, 2024
Advertisement

बांदा में महिला सिविज जज को जान से मारने की धमकी, डाक से आवास पर भेजा गया पत्र

उत्तर प्रदेश के बांदा में महिला सिविल जज को लिफाफे भरे पत्र से जान से मारने की धमकी मिली है। शहर में तैनात महिला जज को 28 मार्च को यह धमकी भरा पत्र मिला।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 01, 2024 9:57 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : PEXELS.COM प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश के बांदा से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। महिला सिविल जज को लिफाफे भरे पत्र से जान से मारने की धमकी मिली है। धमकी भरा पत्र पंजीकृत डाक से उनके आवास पर भेजा गया है। धमकी पत्र खोलते ही सिविल जज के होश उड़ गए। तहरीर के आधार पर पुलिस ने तीन नामजद लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। शहर में तैनात महिला जज को 28 मार्च को यह धमकी भरा पत्र मिला।

तीन नामजद लोगों के खिलाफ मामला दर्ज

आरएन उपध्याय के नाम से धमकी भरे पत्र की रजिस्ट्री हुई है। लिफाफे में मोबाइल नंबर मिला। महिला सिविल जज ने तीन लोगों के खिलाफ साजिश रचने का आरोप लगाया। तीन नामजद लोगों के विरुद्ध मामला दर्ज कराया है। पुलिस ने महिला सिविल जज की सुरक्षा बढ़ाकर धमकी भरे पत्र की जांच शुरू की। तहरीर में बताया गया है कि उनके द्वारा पहले दिए गए एक प्रार्थनापत्र पर उच्च न्यायालय द्वारा यौन उत्पीड़न संबंधी जांच कराई जा रही है।

यौन उत्पीड़न मामले की भी चल रही जांच

बता दें कि लगभग 4 माह पहले बाराबंकी में तैनाती के दौरान एक न्यायिक अधिकारी पर महिला सिविल जज ने यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। सीजेआई को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु मांगी थी। सीजेआई को लिखा पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था। यौन उत्पीड़न के आरोप की उच्च न्यायालय में जांच चल रही है। (रिपोर्ट- पंकज द्विवेदी)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement