Wednesday, May 01, 2024
Advertisement

लखनऊ में ट्रिपल मर्डर, पत्नी और दो बच्चों की गला घोंटकर की हत्या, शव को दो दिनों तक घर में रखा

लखनऊ में एक शख्स ने अपनी पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी। हत्या कर शव को घर में ही रखा था। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़कर तीनों शव को बरामद किया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: April 01, 2024 9:08 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में तीसरे हत्याकांड की वारदात सामने आई है। रविवार शाम एक घर से तीन शव बरामद किए गए। घटना बिजनौर थाना क्षेत्र के श्रवण नगर की है। यहां एक बंद मकान से बदबू आने की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी, तो एक महिला और दो नाबालिग बच्चों के शव बरामद हुए। डीसीपी साउथ तेज स्वरूप सिंह, एसीपी विनय द्विवेदी और प्रभारी निरीक्षक अरविंद कुमार राणा मौके पर पहुंचे और दरवाजा तोड़ा तो तीनों के शव मिले। 

किराए के मकान में रहने आए थे

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस रिपोर्ट के मुताबिक, ये लोग होली से कुछ दिन पहले ही अमृत लाल गौतम के मकान में किराए पर रहने आए थे। मृत महिला के पति और गोंडा के बलरामपुर के रहने वाले राम लखन गौतम पर आरोपी होने का संदेह है। बताया जा रहा है कि युवक ने कथित तौर पर अपनी पत्नी और दो नाबालिग बच्चों की गला घोंटकर हत्या कर दी और शवों को करीब दो दिनों तक घर में रखा। स्थानीय लोगों ने बताया कि वह अपनी पत्‍नी के चरित्र पर शक करता था और उसे यहां तक शक था कि बच्चे उसके नहीं हैं। पुलिस ने आरोपी की गिरफ्तारी के लिए टीम गठित कर दी है।

6 साल की बेटी और 3 साल का था बेटा

लखनऊ दक्षिण के पुलिस उपायुक्त (डीसीपी) तेज स्वरूप सिंह ने रविवार को बताया कि मामले का आरोपी राम लखन गौतम मूल रूप से बलरामपुर जिले का रहने वाला है और बिजनौर थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहता था। डीसीपी ने बताया कि रविवार दोपहर मकान मालिक धीरेंद्र कुमार ने पुलिस को घटना की जानकारी दी। सिंह ने बताया कि पुलिस ने आरोपी राम लखन गौतम को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान ज्योति (30), उसकी बेटी पायल (6) और बेटे आनंद (3) के रूप में हुई। शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। पुलिस अभी तक हत्या के पीछे के मकसद का खुलासा नहीं कर पाई है। मामले में जांच जारी है। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-

Latest Crime News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें क्राइम सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement