Saturday, April 27, 2024
Advertisement

तीन पुलिसवालों ने महिला के साथ अश्लील हरकत करते हुए मांगा पैसा, 1 पर हुई कार्रवाई

गाजियाबाद पुलिस ने पार्क में अपने मंगेतर के साथ बैठी महिला के साथ यौन उत्पीड़न किया। महिला ने आरोप लगाया है कि पुलिस वालों ने मेरे निजी अंग को छुआ है।

Adarsh Pandey Edited By: Adarsh Pandey
Updated on: October 02, 2023 9:22 IST
पुलिस ने पार्क में मंगेतर संग बैठी महिला के साथ की अश्लील हरकतें- India TV Hindi
Image Source : SOCIAL MEDIA पुलिस ने पार्क में मंगेतर संग बैठी महिला के साथ की अश्लील हरकतें

उत्तर प्रदेश: गाजियाबाद से पुलिस को शर्मसार करने वाला एक मामला सामने आया है। जनता अपनी रक्षा के लिए जिस पुलिस पर विश्वास करती है, उसी पुलिस ने एक महिला के साथ अश्लील हरकत की है। दरअसल एक महिला अपने मंगेतर के साथ साईं उपवन शहर के जंगल में घूमने गई थी। इस दौरान वहां 3 पुलिसवाले आएं और उन्हें परेशान करने लगे। महिला के मुताबिक पुलिसकर्मियों ने उनके मंगेतर को थप्पड़ मारा और महिला के प्राइवेट पार्ट्स को भी छुआ। इन तीनों पुलिसकर्मी में से 2(कांस्टेबल राकेश कुमार और होम गार्ड दिगंबर) की पहचान हो गई है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल यह मामला 16 सिंतबर का है जब एक महिला अपने मंगेतर के साथ गाजियाबाद के साईं उपवन शहर के जंगल में घूमने के लिए गई थी। इस दौरान वहां 3 पुलिसकर्मी आएं जिसमें 1 सादे ड्रेस में था। उन्होंने महिला से 10 हजार रुपए की मांग भी की।

महिला ने बताया कि, 'दोपहर करीब 12 बजे 3 लोग PRV में वहां आएं और उनको धमकाने लगे। पुलिसवालों ने मेरे मंगेतर को थप्पड़ भी मारा और हमें छोड़ने के लिए हमसे 10 हजार रुपये मांगने लगे। हमने उनके सामने हाथ भी जोड़े और पैर भी पकड़े लेकिन वो नहीं माने।'

महिला ने आगे बताया कि, इसमें से एक पुलिसकर्मी राकेश कुमार ने बुरा व्यवहार करते हुए मुझे शारीरिक संबध बनाने के लिए मुझपर दवाब बनाया। इसके अलावा तीसरे आदमी ने भी मुझसे 5.5 लाख रुपए की मांग की। इन तीनों ने हमें करीब 3 घंटे तक परेशान किया और बार-बार मुझे गलत तरीके से छुआ। हमने उन्हें 1 हजार रुपये भी दिए। महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि इस घटना के बाद भी पुलिसवालें फोन करते रहें और देर रात उनके घर पर भी आए थे।

तीनों के खिलाफ केस दर्ज

महिला द्वारा शिकायत किए जाने के बाद 28 सितंबर को कोतवाली नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज़ कर लिया गया है। तीनों आरोपियों पर यौन उत्पीड़न और यौन संबंधों की मांग के लिए संबंधित धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है। इसके अलावा भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत भी केस दर्ज किया गया है। 

पुलिस ने दी यह जानकारी

गाजियाबाद के पुलिस सहायक आयुक्त ने मीडिया से बातचीत करते हुए बताया कि इस घटना के बाद राकेश कुमार को निलंबित कर दिया गया है और दिगंबर के खिलाफ कड़ी कार्रवाई के लिए विभाग को कहा गया है। इसके अलावा तीसरे शख्स की पहचान की जा रही है। अभी तीनों फरार चल  रहे हैं।

ये भी पढ़ें-

केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान की अजब-गजब मांग-'पश्चिमी यूपी को अलग राज्य बनाओ, राजधानी मेरठ हो'

भाजपा विधायक पर हुआ टोना-टोटका, परेशान होकर फेसबुक पर कर दिया ये पोस्ट

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement