Sunday, April 28, 2024
Advertisement

बेकाबू कार ने होली खेल रहे लोगों को कुचला, 2 की मौके पर मौत, 2 घायल

उत्तर प्रदेश के चंदौली में बेकाबू कार होली खेल रहे कुछ लोगों के बीच घुस गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Updated on: March 25, 2024 16:22 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

रंगों के त्योहार होली के मौके पर आज कई दुखद घटनाएं सामने आई हैं। इस बीच, उत्तर प्रदेश के चंदौली में होली खेल रहे लोगों को बेकाबू कार ने कुचल दिया। घटना जिल के मुगलसराय क्षेत्र की है। एक बेकाबू कार होली खेल रहे कुछ लोगों के बीच घुस गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और दो अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए। 

भीड़ में घुस गई बेकाबू कार 

पुलिस क्षेत्राधिकारी अनिरुद्ध कुमार सिंह ने बताया कि मुगलसराय थाना क्षेत्र के चौरहट गांव के कुछ लोग साहूपूरी मोड़ के पास इकट्ठा होकर होली खेल रहे थे, तभी पूर्वाह्न करीब 11 बजे वहां से गुजर रही एक तेज रफ्तार बेकाबू कार उस भीड़ में घुस गई। उन्होंने बताया कि इस घटना में दो लोगों की मौत हो गई और अब उनकी शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। सिंह ने बताया कि इस हादसे में दो अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं और उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मुआवजे की मांग को लेकर रास्ता जाम

पुलिस सूत्रों के मुताबिक, इस घटना से नाराज स्थानीय ग्रामीणों ने पीड़ित परिवारों के लिए मुआवजे की मांग को लेकर पड़ाव-रामनगर मार्ग पर रास्ता जाम कर दिया। मौके पर पहुंचे अधिकारियों ने आश्वासन दिया, जिसके बाद जाम खुल सका। (इनपुट- भाषा)

ये भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement