Saturday, April 27, 2024
Advertisement

बंगाल के गंगारामपुर में हुआ भीषणा विस्फोट, 3 स्कूली बच्चे गंभीर रूप से घायल

पश्चिम बंगाल के दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में विस्फोट हो गया, जिसमें तीन स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने अभी तक विस्फोट के कारण की पुष्टि नहीं की है।

Malaika Imam Edited By: Malaika Imam @MalaikaImam1
Published on: March 25, 2024 15:54 IST
प्रतीकात्मक फोटो- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE IMAGE प्रतीकात्मक फोटो

पश्चिम बंगाल: कोलकाता के उत्तरी बाहरी इलाके में दक्षिण दिनाजपुर जिले के गंगारामपुर में सोमवार दोपहर भीषण विस्फोट हो गया, जिसमें तीन स्कूली छात्र गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस ने अभी तक विस्फोट के कारण की पुष्टि नहीं की है। हालांकि, स्थानीय पुलिस सूत्रों ने कहा कि ऐसा लगता है कि दुर्घटना बैटरी या कच्चे बम के विस्फोट के कारण हुई। 

बच्चों को किया गया एडमिट

तीनों बच्चों को पहले गंगारामपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया गया। हालांकि, उनमें से एक की हालत बिगड़ने के कारण उसे मालदा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में शिफ्ट करना पड़ा। अन्य दो का इलाज गंगारामपुर के अस्पताल में चल रहा है। स्थानीय लोकसभा सदस्य और पश्चिम बंगाल भाजपा अध्यक्ष सुकांत मजूमदार ने कहा कि पुलिस को निष्पक्ष जांच करनी चाहिए और विस्फोट के पीछे के कारण का पता लगाना चाहिए।

बच्चों के खेलते समय हुआ विस्फोट 

मजूमदार ने कहा, “मुझे बताया गया कि बच्चे वहां खेलते समय विस्फोट के कारण घायल हो गए। हालांकि, विस्फोट के पीछे की सच्चाई का खुलासा करना पुलिस पर निर्भर है।” प्रत्यक्षदर्शियों ने पुलिस को बताया कि उन्होंने बच्चों को एक ऐसी वस्तु से खेलते हुए देखा, जो स्पष्ट रूप से बैटरी जैसी दिख रही थी। मामले की जांच चल रही है। (इनपुट- IANS)

ये भी पढ़ें- 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें पश्चिम बंगाल सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement