Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: छठवीं क्लास में पढ़ने वाले बच्चे ने रील देखने के बाद लगाई फांसी, हुई मौत, जांच में जुटी पुलिस

11 साल के निखिल ने यूट्यूब पर रील देखने के बाद सुसाइड कर ली। इस घटना के बाद से घर में मातम पसर गया है और परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 23, 2023 21:37 IST
Hamirpur- India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC बच्चे ने रील देखने के बाद लगाई फांसी

हमीरपुर: यूपी के हमीरपुर जिले से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के सुमेरपुर कस्बे में कक्षा छह के एक छात्र ने कथित तौर पर यू-ट्यूब पर रील देखकर फांसी लगा ली। पुलिस ने शनिवार को यह जानकारी दी। सुमेरपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) राम आसरे सरोज ने बताया कि सुमेरपुर कस्बे में अवधेश साहू के पुत्र निखिल साहू (11) ने गुरुवार को यू-ट्यूब पर रील देखकर फांसी लगा ली। 

क्या है पूरा मामला? 

राम आसरे ने बताया कि शाम को परिवार के सभी लोग पड़ोस में गए हुए थे, उस दौरान घर में अकेला निखिल यू-ट्यूब पर रील देख रहा था और उसने फांसी लगा ली। थाना प्रभारी ने बताया कि जब परिजन घर पहुंचे तो निखिल को फांसी के फंदे पर लटका देखा और फिर पुलिस को सूचना दी गई।

राम आसरे ने बताया, "उसने आत्महत्या करने के तरीकों के बारे में यूट्यूब पर एक रील देखी और फांसी लगा ली। शव को पोस्टमार्टम के लिए ले भेजा गया, जिसमें पुष्टि हुई कि उसकी मौत आत्महत्या (गला दबने से) से हुई।" उन्होंने बताया कि पुलिस ने मोबाइल को अपने कब्जे में लेकर जांच शुरू कर दी है। (इनपुट: भाषा)

ये भी पढ़ें: 

2024 के लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में बड़ा फेरबदल, यूपी-बिहार समेत तमाम राज्यों के प्रभारी घोषित, प्रियंका को ये जिम्मेदारी मिली

यूपी: खाने-पीने के शौकीन लोगों के लिए फर्रुखाबाद क्यों है एक बेहतर विकल्प?

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement