Saturday, May 11, 2024
Advertisement

यूपी: गाजियाबाद में भीषण हादसा, हाईटेंशन तार की चपेट में आया कंटेनर ट्रक, ड्राइवर और कंडक्टर की जलकर मौत

ड्राइवर और कंडक्टर के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। एक की पहचान हो गई है, दूसरे की अभी तक नहीं हो पाई है।

Rituraj Tripathi Edited By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: August 09, 2023 21:23 IST
Ghaziabad - India TV Hindi
Image Source : FILE गाजियाबाद में भीषण हादसा

गाजियाबाद: यूपी के गाजियाबाद से चौंकाने वाला मामला सामने आया है। यहां के मुरादनगर इलाके में एक कंटेनर ट्रक के हाईटेंशन तार के संपर्क में आने से उसके ड्राइवर और कंडक्टर की करंट लगने पर जलकर मौत हो गई है। पुलिस ने यह जानकारी दी है। पुलिस ने बुधवार को बताया कि ट्रक अहमदाबाद से 54 कूलिंग उपकरण लेकर दिल्ली-मेरठ रोड के पास मुरादनगर के सैंथली गांव जा रहा था। अग्निशमन विभाग के अधिकारियों के अनुसार, कंटेनर ट्रक हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया, जिसके कारण उसमें आग लग गई और जल्दी ही आग कंटेनर के भीतर रखे कूलिंग उपकरणों तक फैल गई और उसने भीषण रूप ले लिया। 

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया

आग पर काबू पाने के बाद ड्राइवर और कंडक्टर को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। उन्होंने बताया कि शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने बताया कि मृतकों में से एक की पहचान ड्राइवर लक्ष्मण सिंह (44) के रूप में हुई है और दूसरे की शिनाख्त की कोशिश की जा रही है। 

मुख्य अग्निशमन अधिकारी राहुल पाल ने बताया कि घटना की सूचना करीब 11 बजकर 35 मिनट पर मिली और तत्काल चार दमकल गाड़ियों को मौके पर रवाना किया गया। पाल ने बताया कि पुलिस ने ड्राइवर के परिजनों को सूचित कर दिया है और आगे की कार्रवाई कर रही है। (इनपुट: भाषा)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement