Friday, May 03, 2024
Advertisement

यूपी: लखनऊ के हजरतगंज मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

हजरतगंज मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिलने के बाद पुलिस जांच में जुट गई है। पूरे मेट्रो स्टेशन की तलाशी ली गई है, हालांकि अब तक कोई बम नहीं मिला है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: July 08, 2023 11:33 IST
UP Police - India TV Hindi
Image Source : REPRESENTATIVE PIC यूपी पुलिस

लखनऊ: यूपी के लखनऊ से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां के हजरतगंज मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। इस बात की जानकारी हजरतगंज एसीपी अरविंद कुमार वर्मा ने दी है। उन्होंने बताया, 'पुलिस कंट्रोल रूम को बीती रात हजरतगंज मेट्रो स्टेशन को उड़ाने की कॉल आई। फोन करने वाले ने अपना नाम रमेश शुक्ला बताया और कहा कि स्टेशन को उड़ाने की योजना बनाई गई है और इसके पीछे बांदा निवासी दिनेश कुमार नाम का व्यक्ति है। पूरे मेट्रो स्टेशन की तलाशी ली गई, लेकिन देर रात तक कोई बम नहीं मिला। जांच चल रही है।'

पुलिस महकमा पूरी तरह अलर्ट

पुलिस को जैसे ही मेट्रो स्टेशन को बम से उड़ाने की धमकी मिली, वैसे ही पुलिस महकमा पूरी तरह अलर्ट हो गया, लेकिन फोन पर बम की जानकारी देने वाले शख्स ने अपना फोन ही बंद कर लिया। जिसके बाद पुलिस ने मेट्रो स्टेशन का चप्पा चप्पा छान मारा। 

बम निरोधक दस्ते मेट्रो स्टेशनों पर तैनात किए गए और डॉग स्क्वाड सहित भारी फोर्स मेट्रो स्टेशनों पर मौजूद रही। दरअसल धमकी देने वाले ने कहा था कि स्टेशन पर बम है, जो रात 11.40 बजे फट जाएगा। हालांकि पुलिस ने देर रात तक ऑपरेशन चलाया लेकिन कोई बम बरामद नहीं हुआ। 

ये भी पढ़ें: 

इस अरबपति शख्स ने गांव के हर परिवार को बांटे 58-58 लाख रुपए, क्यों दिखाई दरियादिली?=

पश्चिम बंगाल पंचायत चुनाव में हंगामा, प्रत्याशी के एजेंट को गोली मारी गई, TMC कार्यकर्ता की हत्या

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement