Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: फर्रुखाबाद में कोर्ट के अंदर केस को लेकर बहस कर रहा था वकील, दबंगों ने तान दी पिस्टल, मची भगदड़

यूपी के फर्रुखाबाद से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक वकील कोर्ट के अंदर बहस कर रहा था, उसी दौरान कुछ दबंग वहां आए और उनके ऊपर पिस्टल तान दी।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: August 28, 2023 17:25 IST
Farrukhabad News- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV पीड़ित वकील

फर्रुखाबाद: यूपी के फर्रुखाबाद में न्याय पालिका की सुरक्षा भगवान भरोसे है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि ताजी घटना इसी ओर इशारा कर रही है। यहां SC/ST कोर्ट में एक सुनवाई के दौरान दबंगों ने एक अधिवक्ता पर पिस्टल तान दी। इस घटना के सामने आने के बाद भगदड़ मच गई। सवाल ये उठ रहे हैं कि कोर्ट के अंदर पिस्टल लेकर दबंग कैसे पहुंच गए?

क्या है पूरा मामला?

इस मामले में अधिवक्ता अखिलेश शुक्ला ने बताया कि उनके और अन्य साथी अधिवक्ताओं के ऊपर SC/ST कोर्ट में फर्जी मुकदमा दायर किया गया है। आज वह कोर्ट के अंदर अपने मुकदमे में बहस कर रहे थे। उसी समय अखिलेश सागर और रोहित यादव कोर्ट के अंदर आए और रोहित ने उनके ऊपर न्यायालय में बहस करने के दौरान पिस्टल तान दी।

न्यायालय के अंदर पिस्टल पहुंचने की सूचना पर पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। जिसके बाद कचहरी परिसर छावनी में तब्दील हो गया और पुलिस ने एक शख्स को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। घटना की सूचना पर जिलाधिकारी संजय कुमार, पुलिस अधीक्षक विकास कुमार मौके पर पहुंच गए। न्यायालय में सुरक्षा व्यवस्था के कड़े इंतजाम होने के बाद भी न्यायालय के अंदर कैसे पहुंची पिस्टल, ये सवाल अभी भी जिंदा है। मामला फतेहगढ़ कचहरी परिसर का है। (फर्रुखाबाद से जितेंद्र की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें: 

महाराष्ट्र की सियासत से जुड़ी बड़ी खबर, I.N.D.I.A गठबंधन से जुड़ सकते हैं 12 छोटे राजनीतिक दल 

'हिंदू धर्म नहीं, बल्कि धोखा है', सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्या का विवादित बयान, SBSP ने दर्ज कराई शिकायत

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement