Monday, April 29, 2024
Advertisement

यूपी: हरदोई में दिल दहला देने वाली घटना, तेज रफ्तार कार ने महिला और बच्चों को रौंदा, सामने आया VIDEO

यूपी के हरदोई से दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने एक महिला और बच्चों को रौंद दिया। महिला और बच्चों का हॉस्पिटल में इलाज चल रहा है और उनकी हालत गंभीर है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Updated on: December 17, 2023 19:50 IST
hardoi - India TV Hindi
Image Source : INDIA TV कार ने महिला और बच्चों को रौंदा

हरदोई: यूपी के हरदोई से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक तेज रफ्तार कार ने महिला और बच्चों को रौंद दिया है। इसका वीडियो भी सामने आया है। ये घटना 16 दिसंबर की बताई जा रही है। महिला और बच्चों को हॉस्पिटल में एडमिट करवाया गया है और उनका इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि उन्हें अभी तक तहरीर नहीं मिली है। तहरीर मिलने के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 

क्या है पूरा मामला?

मामला थाना कोतवाली शहर क्षेत्र में फर्दापुर गांव का है। एक महिला अपने बेटे और भतीजे के साथ खेत से वापस लौट रही थी। इसी दौरान एक बाइक सवार को बचाने की कोशिश में एक तेज रफ्तार कार ने तीनों को पीछे से टक्कर मार दी। इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें तेज रफ्तार कार महिला और बच्चों को रौंदते हुए दिखाई दे रही है। एक्सीडेंट के बाद महिला और बच्चों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चल रहा है।

महिला की पहचान फर्दापुर गांव की सावित्री के रूप में हुई है। उनके साथ 13 साल का बेटा रामजी और 8 साल का भतीजा अनुराग मौजूद था। तेज रफ्तार कार बिलग्राम की ओर से हरदोई की तरफ आ रही थी। हादसे में तीनों गंभीर रूप से घायल हैं।

CO यातायात का बयान आया सामने

इस मामले में सीओ यातायात अंकित मिश्र ने बताया कि कोतवाली शहर के फर्दापुर में सड़क पार कर रहे तीन लोगों का गाड़ी द्वारा एक्सीडेंट का मामला सामने आया है। घायलों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी। 

(हरदोई से राम श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement