Monday, April 29, 2024
Advertisement

नंबर प्लेट पर 'योगी सेवक' लिखवाना पड़ा भारी, वाराणसी पुलिस ने काटा 6 हजार का चालान

पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक के गाड़ी का तत्काल प्रभाव से 6 हजार रुपये का चालान काट दिया। चालान अंकित दीक्षित के नाम से काटा गया है। इस मामले के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर शख्स की जमकर चुटकी ले रहे हैं।

Avinash Rai Written By: Avinash Rai
Published on: February 21, 2023 22:47 IST
Varanasi News Varanasi Traffic Police cut challan of 6 thousands due to write Yogi Sevak on bike num- India TV Hindi
Image Source : GOOGLE नंबर प्लेट पर 'योगी सेवक' लिखवाना पड़ा भारी

उत्तर प्रदेश के वाराणसी में एक शख्स के बाइक पर कुछ ऐसा लिखा था कि उसका चालान कट गया है। दरअसल वाराणसी में एक शख्स की बाइक के नंबर प्लेट पर योगी सेवक लिखा गया था। इस कारण पुलिस ने 6 हजार रुपये का चालान काट दिया है। जिस युवक का चालान काटा गया उस युवक के बाइक का नंबर प्लेट भी भगवा रंग का है और उसपर लिखा है योग सेवक। इसका वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसपर लोग जमकर कमेंट कर रहे हैं।

नंबर प्लेट पर लिखवाया 'योगी सेवक'

दरअसल पूरा मामला वाराणसी के भोजूबीर चौराहे का है। यहां अर्दली बाजार जा रहे एक शख्स को ट्रैफिक पुलिस ने रोक लिया। तभी ट्रैफिक पुलिस की नजर बाइक के नंबर प्लेट पर पड़ी। युवक की बाइक पर लगे भगवा रंग की नंबर प्लेट थी और इसपर लिखा था योगी सेवक। पुलिस इस मामले को गंभीरता से लेते हुए युवक के गाड़ी का तत्काल प्रभाव से 6 हजार रुपये का चालान काट दिया। चालान अंकित दीक्षित के नाम से काटा गया है। इस मामले के सामने आने के बाद लोग सोशल मीडिया पर शख्स की जमकर चुटकी ले रहे हैं। 

बता दें कि इससे पहले वाराणसी में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला था। यहां वाराणसी के अंर्दली बाजार में ही एक कार चालक को ट्रैफिक पुलिस ने रोका था। इस दौरान पुलिस ने उस शख्स के कार का चालान किया और कार को सीज कर दिया। क्योंकि शख्स की कार के नंबर के स्थान पर ठाकुर लिखा था। बता दें कि कार मालिक कोई और नहीं बल्की एक दरोगा का बेटा ही था। इस कारण यह मामला भी उस वक्त प्रकाश में आया था। 

ये भी पढ़ें- Bihar News: बिहार में महिला पुलिस ने की आत्महत्या, फंदे से लटकी मिली लाश

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement