Sunday, April 28, 2024
Advertisement

'टोको मत, पता नहीं महाराज जी कब CM बन जाएं, फिर हमारा क्या होगा', साधु का फोन बजने पर बोले वरुण गांधी; VIDEO

वरुण गांधी ने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि समय की गति को समझा करो। फिर साधु को पास बुलाकर कहा, क्यों महाराज जी लगता है कि अब समय अच्छा आ रहा है। इस घटना का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दिख रहा है कि वरुण की बात सुनकर मंच पर खड़े लोग हंसने लगते हैं।

Khushbu Rawal Edited By: Khushbu Rawal @khushburawal2
Updated on: August 30, 2023 8:48 IST
varun gandhi- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV वरुण गांधी पीलीभीत जिले के मरौरी ब्लॉक में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे

पीलीभीत (उप्र): भाजपा सांसद वरुण गांधी ने अपनी ही पार्टी पर परोक्ष रूप से चुटकी लेते हुए यहां एक कार्यक्रम में लोगों से कहा कि वे पास खड़े एक साधु को फोन बंद करने नहीं कहें क्योंकि पता नहीं ‘‘महाराज जी कब मुख्यमंत्री बन जाएंगे।’’ पीलीभीत से भाजपा के सांसद वरुण सोमवार को जिले के मरौरी ब्लॉक में आयोजित एक कार्यक्रम में बोल रहे थे। कार्यक्रम का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है। वरुण के सभा को संबोधित करते समय, गेरुआ वेश धारी एक साधु का फोन बजने लगा और वह उसे देखने लगा। इसपर कार्यकर्ताओं ने साधु से फोन बंद करने के लिए कहा, जिस पर वरुण ने अपने कार्यकर्ताओं को रोकने के बाद हल्के-फुल्के अंदाज में कहा, ‘‘कृपया उन्हें मत रोको। पता नहीं कब 'महाराज जी' सीएम (मुख्यमंत्री) बन जाएं। फिर हमारा क्या होगा?’’

बिना नाम लिए किया योगी पर तंज?

वरुण गांधी यहीं नहीं रुके। उन्होंने कार्यकर्ताओं को समझाते हुए कहा कि समय की गति को समझा करो। फिर साधु को पास बुलाकर कहा, क्यों महाराज जी लगता है कि अब समय अच्छा आ रहा है। उनकी बात सुनकर मंच पर खड़े लोग हंसने लगे। घटना का वीडियो सामने आया तो लोगों ने इसे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, जो गोरक्षपीठ के गोरक्षपीठाधीश्वर भी हैं, के संदर्भ के रूप में देखा।

देखें वीडियो-

'हां में हां न मिलाएं, मुझसे भी सवाल करें'
वहीं, इस दौरान जब एक महिला वरुण गांधी से शिकायत करने लगी तो इस पर उन्होंने कहा, "अम्मा जैसे मेरी बात खत्म होगी, वैसे ही जो भी लोग यहां आए हैं, उनकी बात सुनी जाएगी। हम अधिकारियों को लाए हैं। आपके लिए ही लाए हैं। बाबा जी को भी साथ लाए हैं। कल को बाबा ऊंचे पद पर पहुंच गए, तो हमको भी याद करेंगे।"

वरुण ने सभा में आई जनता को पौधारोपण करने का भी संदेश दिया। उन्होंने कहा, ''भेड़चाल में वोट न दें। ऐसा न हो कि कोई आए, भारत माता की जय बोले और आप उसको वोट दे दें। अपना दिमाग लगाएं। कोई आए और नारे बोल दे और आप उसे वोट दे दें, ऐसा न करें। अगर वह गलती कर रहे हैं तो हां में हां न मिलाएं, मुझसे भी सवाल करें।

(रिपोर्ट- पंकज देव सिंह)

यह भी पढ़ें-

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement