Saturday, April 27, 2024
Advertisement

VIDEO: हरदोई में सामने आई समाजवादी पार्टी की भीतरी कलह, जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई और धक्का-मुक्की

यूपी के हरदोई जिले में समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई और धक्का-मुक्की की बात सामने आई है। इस पूरे मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है।

Rituraj Tripathi Written By: Rituraj Tripathi @riturajfbd
Published on: February 27, 2024 22:08 IST
Samajwadi Party, Hardoi- India TV Hindi
Image Source : FILE समाजवादी पार्टी के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई

हरदोई: यूपी के हरदोई जिले में समाजवादी पार्टी के भीतर की कलह सामने आई है। यहां लोकसभा प्रत्याशी ऊषा वर्मा की मौजूदगी में सपा के जिलाध्यक्ष और कार्यकर्ताओं के बीच हाथापाई और धक्का मुक्की हुई है। इस पूरे मामले से जुड़ा वीडियो भी सामने आया है। 

क्या है पूरा मामला?

दरअसल समाजवादी पार्टी की मासिक बैठक में पार्टी कार्यालय पर एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। इस कार्यक्रम में सपा की लोकसभा प्रत्याशी ऊषा वर्मा भी मौजूद थीं। इसी दौरान सपा जिलाध्यक्ष वीरेंद्र सिंह उर्फ वीरे यादव की नारेबाजी को लेकर कुछ कार्यकर्ताओं के साथ झड़प हो गई। देखते ही देखते मामला हाथापाई और धक्का मुक्की तक पहुंच गया। हालांकि बाद में सीनियर नेताओं ने बीच-बचाव किया, जिसके बाद मामला शांत हुआ।

सपा के पूर्व युवजन सभा के जिलाध्यक्ष ने लगाए आरोप 

समाजवादी पार्टी के पूर्व युवजन सभा के जिलाध्यक्ष हरनाम सिंह यादव ने बताया कि पूर्व सांसद ऊषा वर्मा के आने पर अखिलेश यादव जिंदाबाद और ऊषा वर्मा जिंदाबाद के नारे लगाए गए थे। जिसके बाद जिलाध्यक्ष और उनका लड़का ड्राइवर सहित आया और कहा कि यहां से भाग जाओ। तुम्हारे जैसे कार्यकर्ताओं की यहां जरूरत नहीं है। 

हरनाम ने आरोप लगाया कि हमें और सभी कार्यकर्ताओं को मंच से भगा दिया गया और ये भी कहा कि तुम्हारे जैसे लोग हमारे यहां भैंसों का चारा करते हैं।

जिलाध्यक्ष ने भी दी सफाई 

जब इस मामले में सपा के जिलाध्यक्ष से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि हम लोगों की आपस में रिहर्सल हो रही थी, जिससे अगर बाहर कोई बात हो, तो उससे निपटा जा सके। उन्होंने पुलिस का उदाहरण देते हुए कहा कि उनकी भी अन्य जगह रिहर्सल होती है, वैसे ही हम लोगों के बीच हो रही थी। (इनपुट: राम श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें: 

हिमाचल प्रदेश में गिरने वाली है कांग्रेस सरकार! CM सुक्खू  बोले- पार्टी के 6 विधायकों ने अपना ईमान बेचा

राज्यसभा चुनाव: हिमाचल प्रदेश में बड़ा उलटफेर, बराबर वोट मिलने के बावजूद कांग्रेस हारी, बीजेपी के हर्ष महाजन जीते

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement