Monday, April 29, 2024
Advertisement

प्रयागराज में छात्र को पीटा तो युवकों ने प्रिसिंपल पर फेंक दिया देसी बम, Video देख हो जाएंगे हैरान

प्रयागराज में शिक्षक व प्रधानाचार्य को निशाना बनाते हुए एक के बाद एक दो बम फेंके गए। हालांकि एक बम मिस हो गया था। जबकि दूसरा प्रधानाचार्य के बगल दीवार पर टकराया।

Mangal Yadav Written By: Mangal Yadav @MangalyYadav
Updated on: March 14, 2024 19:02 IST
युवकों ने प्रिसिंपल पर फेंक दिया देसी बम- India TV Hindi
Image Source : INDIA TV युवकों ने प्रिसिंपल पर फेंक दिया देसी बम

प्रयागराज में छात्र की पिटाई से नाराज युवकों ने प्रिसिंपल पर देसी बम फेंक दिया। बमबाजी की घटना में प्रिंसिपल शारदा प्रसाद घायल हो गए। वारदात बुधवार की है। सीसीटीवी वीडियो गुरुवार को सामने आया। मिली जानकारी के अनुसार, नैनी कोतवाली क्षेत्र के गंगोत्री नगर स्थित आदर्श इंटर कॉलेज में चेहरा ढककर आए युवकों ने प्रधानाचार्य पर बम से हमला कर सनसनी फैला दी। बमबाजी से कॉलेज में मौजूद छात्र सहम गए। 

आरोपी सीसीटीवी कैमरे में कैद

सूचना मिलने पर बमबाजी की सूचना पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। कॉलेज के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में आरोपी कैद हो गए। सीसीटीवी के आधार पर पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है। हालांकि युवकों के मास्क पहनने से शिनाख्त नहीं हो सकी है।

 

एक छात्र की थी पिटाई

बताया जा रहा है कि दोनों युवक कॉलेज की दूसरी मंजिल पर चढ़कर उप प्रधानाचार्य अश्वनी कुमार को बुलाने लगे। दोनों युवकों ने अश्विनी कुमार से गाली गलौज भी की। दोनों युवक चार दिन पूर्व एक छात्र को पीटने पर सवाल करने लगे। उसी दौरान वहां प्रधानाचार्य शारदा प्रसाद मिश्र आ गए थे। गाली गलौज का विरोध करते हुए उन्होंने कॉलेज का गेट बंद कराने को कहा था। आशंका है कि इसी वजह से बमबाजी की गई। 

शिक्षक व प्रधानाचार्य को निशाना बनाया

शिक्षक व प्रधानाचार्य को निशाना बनाते हुए एक के बाद एक दो बम फेंके गए। हालांकि एक बम मिस हो गया था। जबकि दूसरा प्रधानाचार्य के बगल दीवार पर टकराया। विस्फोट की आवाज से दहशत फैल गई थी। हमले में प्रधानाचार्य शारदा प्रसाद जख्मी हो गए। इसी दौरान मौका पाकर आरोपी वहां से फरार हो गए थे। शिक्षक प्रधानाचार्य को हॉस्पिटल ले गए। जहां उपचार के बाद उन्हें घर भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। पुलिस का कहना है कि आरोपी जल्द पकड़े जाएंगे। 

रिपोर्ट- इमरान

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें उत्तर प्रदेश सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement