1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Video: कई साल बाद वापस लौटा कैडबरी का नया विज्ञापन, लेकिन एक ट्विस्ट खींच रहा लोगों का ध्यान

Video: कई साल बाद वापस लौटा कैडबरी का नया विज्ञापन, लेकिन एक ट्विस्ट खींच रहा लोगों का ध्यान

कैडबरी डेयरी मिल्क चॉकलेट सबसे ज्यादा खाए जाने वाले चॉकलेट्स में से एक है। इसके ऐड को काफी क्रिएटिव तरीके से बनाया जाता है। जिसे लोग काफी पसंद करते हैं।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: September 17, 2021 22:35 IST
cadbury ad- India TV Hindi
Image Source : YOUTUBE/SCREENSHOT/CADBURYDAIRYMILKIN कैडबरी का ऐड 

बच्चा हो या बड़ा सभी को चॉकलेट खाना पसंद होता है। जब बात कैडबरी के चॉकलेट्स की हो तो शायद ही कोई ऐसा हो जो इसे पसंद न करता हो। जिस तरह से कैडबरी डेयरी मिल्क का स्वाद काफी यूनिक है। ठीक उसी तरह इसके ऐड भी काफी क्रिएटिव और खास होते हैं। जब भी कैडबरी का कोई नया ऐड आता है तो उसमें दर्शकों के लिए या तो कोई प्रेरणादायक संदेश होता है या फिर भावुकता भरी कहानी। इसी तरह से कैडबरी डेयरी मिल्क ने 90 के दशक में भी एक शानदार ऐड बनाया था। अब इसे नए ऐंगल के साथ रिक्रिएट किया गया है।

ऐड में किए गए बदलाव को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ये विज्ञापन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। ये 90 के दशक में बने कैडबरी के विज्ञापन को ही ट्विस्ट दिया गया है। पुराने विज्ञापन वीडियो में देखा जा सकता है कि एक पुरुष क्रिकेट खेल रहा है और उसके छक्का मारने पर एक लड़की खुशी से प्ले ग्राउंड पर आकर डांस करती है और आखिर में क्रिकेटर को कैडबरी डेयरी मिल्क खिलाती है।

नया विज्ञापन-  

Viral: साइकिल पर बैठकर शख्स ने यूं बनाई दाढ़ी, लोग बोले - ई बिहार है जनाब, ईहां कुछ भी असंभव ना है

वहीं नये वीडियो में देखा जा सकता है कि ठीक उसी तरह से महिला टीम क्रिकेट मैच में आमने-सामने हैं। खेल काफी दिलचस्प हो जाता है। जहां एक महिला क्रिकेटर के 99 रन पूरे हो चुके हैं, जिसके बाद वह अगली गेंद पर छक्का मारती है। ये देखकर दर्शकों के बीच बैठा एक लड़का, जिसके हाथ में चॉकलेट है, वो काफी खुश हो जाता है। फिर अपनी सीट से उठकर प्ले ग्राउंड पर आकर डांस करने लगता है। वीडियो के आखिर में लड़का छक्का मारने वाली क्रिकेटर को चॉकलेट भी खिलाता है।

कंपनी ने ट्विटर पर वीडियो को शेयर करते हुए लिखा- "लड़कियों के लिए जश्न मनाने और उन्हें प्रोत्साहन देने के लिए कैडबरी डेयरी मिल्क से जुड़ें। ऐसी लड़कियां शानदार सफलता की कहानियां बना रही हैं और युवाओं के लिए शक्तिशाली रोल मॉडल के रूप में उभर कर आ रही हैं।

एक यूजर ने इस वीडियो को रिट्वीट किया। जिसके बाद लोग लगातार कमेंट कर इसपर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा-'इसके लिए शुक्रिया, पुरानी यादें ताज़ा हो गईं'। वहीं दूसरे ने लिखा-'इस एड को देखकर मुझे अपने बचपन की याद आ गई। आई लव कैडबरी डेरी मिल्क एंड आई लव दिस एड लाइफटाइम'। खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को 60 हजार से ज्यादा व्यूज और 1 हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

पुराना विज्ञापन- 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

'कोकिलाबेन' ने फिर पूछा रसोड़े में कौन था? लोगो ने दिया मजेदार जवाब

Viral: फैक्ट्री में काम करने वाले लड़के की आवाज पर फिदा हुए लोग, बोले- 'कारीगर नहीं कलाकार हैं आप'

कौन है इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली श्रेया कालरा? 'रोडीज' में आईं थी नजर

Click Mania
bigg boss 15