1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: साइकिल पर बैठकर शख्स ने यूं बनाई दाढ़ी, लोग बोले - ई बिहार है जनाब, ईहां कुछ भी असंभव ना है

Viral: साइकिल पर बैठकर शख्स ने यूं बनाई दाढ़ी, लोग बोले - ई बिहार है जनाब, ईहां कुछ भी असंभव ना है

इन दिनों इंटरनेट पर एक ऐसा फनी वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जहां एक शख्स साइकिल पर बैठकर दूसरे शख्स की दाढ़ी बना रहा है। देखिए मजेदार वीडियो।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: September 17, 2021 11:43 IST
viral- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ BEAUTY_OF_PATNA साइकिल पर बैठकर दाढ़ी बनवाता आदमी

कहा जाता है कि देसी जुगाड़ का नाम जहां आता है, हम भारतीयों का नाम सबसे पहले आता है। आए दिन सोशल मीडिया पर देसी जुगाड़ के कई वीडियो वायरल होते रहते हैं। इन वीडियोज को देखने के बाद हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाती है। इन दिनों  इंटरनेट पर एक ऐसा ही फनी वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है, जहां एक शख्स साइकिल पर बैठकर दूसरे शख्स की दाढ़ी बना रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में दो शख्स अपनी-अपनी साइकिल पर आराम से बैठे हुए नजर आ रहे हैं। जहां एक शख्स साइकिल पर बैठकर बड़े मजे से दूसरे शख्स की दाढ़ी बना रहा है। दिलचस्प बात ये है कि दूसरा शख्स भी साइकिल पर टिककर बैठा हुआ है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि दाढ़ी बनावा रहा शख्स बीना हिले-डुले और बिना किसी परेशानी के दाढ़ी बनवा रहा है। इस वीडियो को और भी मजेदार बना रहा है बैकग्राउंड में चल रहा गाना। वीडियो में सुना जा सकता है कि बॉलीवुड फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' का प्रसिद्ध सॉन्ग 'जिया हो बिहार के लाला' बज रहा है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर beauty_of_patna नाम के एक पेज ने शेयर किया है। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है -  'ई बिहार है जनाब ईहां कुछ भी असंभव ना है'। अब तक इस वीडियो को एक मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं वहीं एक लाख से ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं। यूजर्स इस वीडियो पर एक से बढ़कर एक मजेदार कमेंट भी कर रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा - ये बिहार है इहां सब मुमकिन है। एक अन्य यूजर ने लिखा - चलंत सैलून। इसके अलावा भी लोग अपनी-अपनी प्रतिक्रियां शेयर कर रहे हैं। 

Viral: कोकिलाबेन का 'रौद्र रूप' देखकर यूजर्स की छूट गई हंसी, मजेदार वीडियो हो रहा वायरल 

Viral Video: बॉस ने सैलरी देने से किया इनकार तो कर्मचारी ने यूं निकाली भड़ास, लोग जता रहे सहानुभूति

इंदौर में बीच सड़क पर लड़की ने किया डांस, वीडियो वायरल होने के बाद गृह मंत्री ने लिया एक्शन 

 

 

Click Mania
bigg boss 15