Friday, April 26, 2024
Advertisement

Viral : बौद्ध भिक्षु ने भगवान गणेश के मंत्रो का किया ऐसा जाप कि लोग हो गए फैन, आप भी देखें वीडियो

एक बौद्ध भिक्षु ने बेहद ही सुरीली आवाज़ में भगवान गणेश के मंत्रो का जाप किया है। इनकी आवाज को सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाएगा।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: September 14, 2021 17:02 IST
बौद्ध भिक्षु- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@HVGOENKA बौद्ध भिक्षु ने भगवान गणेश के मंत्रो का जाप किया

भगवान गणेश को मानने वालों की संख्या आपको हर जगह देखने को मिल जाएगी। देशभर में गणेश चतुर्थी के मौके पर उत्साह देखा जा सकता है। लोग अलग-अलग जगहों पर खूबसूरत तरीके से इस पर्व को मनाते हैं। लोग इनकी पूजा भी खास तरीके से करते हैं। इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें एक बौद्ध भिक्षु ने गणेश चतुर्थी के मौके पर बेहद ही सुरीली आवाज़ में  भगवान गणेश के मंत्रो का जाप किया है। जिसकी आवाज को सुनकर हर कोई मंत्रमुग्ध हो जाएगा। लोग इस वीडियो को काफी पसंद भी कर रहे हैं। 

दरअसल इस वीडियो को बिजनेसमैन हर्ष गोयनका ने अपने ट्विटर पर शेयर किया है। आमतौर पर इनका पोस्ट आकर्षक होते हैं क्योंकि इनके वीडियोज भावनाओं या फिर मनोरंजन से जुड़े होते हैं। हाल ही में उन्होंने ट्विटर पर एक बौद्ध भिक्षु का गणेश मंत्र का पाठ करते हुए एक अद्भुत वीडियो शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है - एक तिब्बती भिक्षु आनी चोयिंग ड्रोलमा द्वारा सबसे भावपूर्ण गणेश वंदना। अब तक इस वीडियो को 60 हजार से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। यह वीडियो किसी कॉन्सर्ट का लग रहा है। 

चॉकलेट से बनी गणपति की मूर्ति हुई वायरल, सवाल ये है कि इसका विसर्जन कैसे होगा

इस वीडियो में बौद्ध भिक्षु की सुरीली आवाज ने लोगों का दिल जीत लिया है। हर्ष गोयनका के पोस्ट के अनुसार  बौद्ध भिक्षु का नाम आनी चोयिंग ड्रोलमा है। वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि तिब्बती भिक्षु ने कितने सुरीली आवाज़ में भगवान गणेश के मंत्रो का जाप किया। यह वीडियो बेहद ही मनमोहक है। 

यूजर्स इस वीडियो पर तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं। 

एक यूजर ने लिखा - जब आप निस्वार्थ भाव से दूसरों के लिए प्रार्थना करते हैं, तो दिव्य उपस्थिति अपने आप महसूस होती है।

एक अन्य यूजर ने लिखा -   सभी को पता होना चाहिए कि तिब्बती लोग कितनी खूबसूरती से मंत्रोच्चार करते हैं।

Viral Video: बच्चे ने क्यूट एक्सप्रेशन के साथ गाया मोहम्मद रफी का ये गाना, लोग हुए कायल  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement