Thursday, April 25, 2024
Advertisement

पापा से छिपकर छोटी बच्ची खा रही थी कुकीज़, पकड़े जाने पर दिया कुछ ऐसा रिएक्शन! वायरल रहा है वीडियो

इस वीडियो में एक प्यारी सी छोटी बच्ची अपने पापा से छिपकर कुकीज खा रही होती है लेकिन उसकी चोरी पकड़ी जाती है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Published on: September 14, 2021 12:14 IST
photos- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM\ UPWORTHY  प्यारी सी बच्ची का क्यूट रिएक्शन

आए दिन सोशल मीडिया पर बच्चों के कई वीडियोज वायरल होते रहते हैं। उनकी क्यूट हरकतों को लोग खूब पसंद भी करते हैं। अक्सर ऐसा देखा जाता है कि जब हमारे माता-पिता ध्यान नहीं दे रहे होते हैं तो हम में से अधिकांश लोग फ्रिज या किचन से अपने मनपसंद की चीजें चुपचाप खाने की कोशिश करते हैं और अगर पकड़े जाते हैं तो डांट से बचने के लिए एक से बढ़कर बहाना बनाने की कोशिश करते हैं, लेकिन पेरेंट्स हो पेरेंट्स है उनके आगे बच्चों की एक ना चलती है। 

इन दिनों सोशल मीडिया पर ऐसा ही वीडियो छाया हुआ है जिसमें एक प्यारी सी छोटी बच्ची अपने घर के एक कोने में पापा से छिपकर कुकीज खा रही होती है।  इस दौरान नन्ही बच्ची ने जो रिएक्शन दिया वह बेहद क्यूट था। इस बच्ची की हरकतों ने लोगों का दिल जीत लिया।

वायरल हो रहे इस वीडियो में एक प्यारी सी बच्ची घर के किसी कोने में छिपकर जार में भरे कुकीज का लुत्फ उठाते हुए नजर आ रही है और उसके पापा लड़की को घर में ढूंढ रहे होते हैं। बच्ची जिस तरह से मजे में कुकीज खा रही है उसे देखकर ऐसा लगता है कि मानो उसके पापा उसे ढूंढ ही नहीं पाएंगे और वह आराम से कुकीज खत्म कर लेगी। हालांकि, ऐसा होता नहीं है और उसकी चोरी पकड़ी जाती है। जैसे ही उसके पिता कमरे में जाते हैं बच्ची चौंक जाती है और अपने पिता को देखते ही प्यार से मुस्कुराती है। बच्ची का ये क्यूट-सा रिएक्शन लोगों को खूब पसंद आ रहा है। इसके बाद बच्ची के पिता  ने उसे देखते ही हंस पड़ते हैं और फिर उससे कहते हैं तुम्हारी चोरी पकड़ी गई है, इतना सारा कुकीज तुम नहीं खा सकती। उनके बीच के इस मोमेंट को देखकर हर किसी के चेहरे पर मुस्कान आ जाएगी।

Viral: स्कूल जाने के लिए मना कर रहा था बच्चा, महिला ने दो बच्चों के साथ मिलकर पकड़ा हाथ-पैर और फिर...

इस वीडियो को इंस्टाग्राम upworthy नाम के एक पेज ने शेयर किया है। अब तक इस वीडियो को 7 लाख से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट भी कर रहे हैं।

एक यूजर ने लिखा -  वह उन कुकीज़ से भी ज्यादा प्यारी है।

एक दूसरे यूजर ने लिखा - पापा को देखते ही बच्ची ने रिएक्शन दिया वो देखने लायक था। 

Viral: हेयर कटिंग के समय बच्चे का रो-रोकर हुआ बुरा हाल तो सैलून में बैठे लोगों ने किया ऐसा काम, देखें वीडियो 

Viral Video: बच्चे ने क्यूट एक्सप्रेशन के साथ गाया मोहम्मद रफी का ये गाना, लोग हुए कायल 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement