1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. कौन है इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली श्रेया कालरा? 'रोडीज' में आईं थी नजर

कौन है इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली श्रेया कालरा? 'रोडीज' में आईं थी नजर

ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा रियलिटी शो 'रोडीज' में प्रतिभागी के रूप में नजर आईं थी।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Updated on: September 17, 2021 14:18 IST
shreya kalra- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/ SHREYAKALRAA श्रेया कालरा

इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा आजकल काफी वायरल  हो रही हैं। पिछले दिनों इंदौर के ट्रेफिक सिग्नल पर डांस करने के बाद उनकी मुसीबतें बढ़ गई हैं। इंदौर पुलिस ने गृह मंत्री के निर्देश पर श्रेया कालरा पर जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने का मामला दर्ज कर लिया है। आपको बता दें सोशल मीडिया पर मॉडल का ट्रैफिक सिग्रनल पर डांस करते हुए वीडियो वायरल हुआ था। मॉडल ने वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया था। वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा था- 'कृपया नियम न तोड़ें - एक रेड संकेत का मतलब है कि आपको सिग्नल पर रुकना है, इसलिए नहीं कि मैं नाच रही हूं, और अपने मास्क पहन लो।' 

कौन है श्रेया कालरा?

shreya kalra

Image Source : INSTAGRAM/ SHREYAKALRAA
श्रेया कालरा 'रोडीज़' के दौरान

श्रेया कालरा टीवी का फेमस रियलिटी शो 'रोडीज़' की हिस्सा थी। पिछले लॉकडाउन के दौरान आयोजित पहले लाइव ऑडिशन में  श्रेया ने ऑडिशन दिया था।  जिसके बाद श्रेया को ऑडिशन में कामयाबी मिली और शो में प्रवेश करने के लिए सीधा टिकट जीता लिया और फिर उन्होंने वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया। 

श्रेया की रोडीज़ जर्नी

shreya kalra

Image Source : INSTAGRAM/ SHREYAKALRAA
श्रेया कालरा 'रोडीज़' के दौरान

श्रेया की रोडीज़ जर्नी की बात करें तो वो शो 'रोडीज़' में निखिल चिनपा की टीम का हिस्सा थीं, जिसमें हामिद, माइकल और अमन भी शामिल थे। फिनाले एपिसोड से पहले श्रेया एलिमिनेट हो गईं थी।

मॉडलिंग

shreya kalra

Image Source : INSTAGRAM/ SHREYAKALRAA
श्रेया कालरा

श्रेया कालरा एक मॉडल भी है। उनके इंस्टाग्राम के अनुसार वह कुछ ब्रांड्स के लिए मॉडलिंग भी करती है। वहीं श्रेया ट्यूब पर भी वीडियो बनाती है। इंसटाग्राम पर मॉडल  के दो लाख से ज्यादा फॉलोअर्स हैं। श्रेया ने अपने इंस्टा प्रोफाइल पर लिखा है कि वह एक डिजिटल वीडियो क्रिएटर है। कभी फनी तो कभी डेयर टाइप वीडियो शूट करती है। उसके टीम में और भी कुछ लोग हैं, जिनके साथ मिलकर वह वीडियो बनाती है। 

श्रेया के खिलाफ मामला दर्ज

आपको बता दें एमपी के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने श्रेया कालरा के खिलाफ एक्शन लेने के लिए निर्देश दिया था। मंत्री ने कहा कि वीडियो गलत तरीके से बनाया गया था और वो इस तरह की हरकतों को रोकना चाहते हैं।  इसके बाद इंदौर एएसपी राजेश रघुवंशी ने कहा कि श्रेया के खिलाफ आईपीसी की धारा 290 के तहत मामला दर्ज किया गया है। रघुवंशी ने कहा, 'भले ही सिग्नल रेड था, लड़की ट्रैफिक के बीच में डांस रही थी, उसका इरादा कुछ भी हो, यह गलत है।

वीडियो शेयर कर दी सफाई

shreya kalra

Image Source : INSTAGRAM/ SHREYAKALRAA
श्रेया कालरा

मामला दर्ज होने के बाद मॉडल ने अपने बचाव में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो सफाई में काफी कुछ कहती हुई दिख रही है साथ ही जेब्रा क्रासिंग पर डांस करने के पीछे का कारण बताई है। उसने कहा है कि हमने अपने वीडियो में कुछ भी गलत नहीं किया है। वीडियो बनाने का मेरा मुख्य मकसद लोगों को जागरूक करना था  कि रेड सिग्नल का मतलब ट्रैफिक रुकना चाहिए और उन्हें ज़ेबरा क्रॉसिंग को पार नहीं करना चाहिए।

Click Mania
bigg boss 15