Friday, March 29, 2024
Advertisement

'कोकिलाबेन' ने फिर पूछा रसोड़े में कौन था? लोगो ने दिया मजेदार जवाब

सीरियल 'तेरा मेरा साथ रहे' का एक सीन चर्चा में है। इसका प्रोमो वीडियो देख लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 17, 2021 20:56 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/STARBHARAT तेरा मेरा साथ सीरियल का वायरल सीन

टीवी सीरियल 'तेरा मेरा साथ रहे' के अपकमिंग एपिसोड का प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। 'स्टार भारत' के इंस्टाग्राम पेज पर पोस्ट किए गया ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस प्रोमो वीडियो में घरवाले गणेश चतुर्थी मनाते नजर आ रहे हैं। गणपति पूजा के लिए सभी एक जगह इकट्ठा होते हैं। फिर पंडित पूजा करना शुरू कर देते हैं। तभी गोपिका अपने हाथ में एक प्लेट लेकर आती है, जिसे वो पंडित के हाथ में थमा देती है। पुजारी जैसे ही प्लेट से कपड़ा हटाता है, गोपिका के होश उड़ जाते हैं। वो देखती है कि उसमें 'मोदक' की जगह 'मोमोज' रखे हुए हैं। 

Viral: फैक्ट्री में काम करने वाले लड़के की आवाज पर फिदा हुए लोग, बोले- 'कारीगर नहीं कलाकार हैं आप'

इस बात से अनजान पंडित, एक मोमोज उठाकर भगवान को भोग लगाने ही वाले होते हैं। तभी गोपिका उनके हाथ से मोमोज लेकर मुंह में डाल लेती है। ये सब देखकर मिथिला को गुस्सा आ जाता है। वो गोपिका और आशी से पूछती है कि-'प्रसाद के नाम पर रसोड़े में मोमोज किसने बनाए? उस समय वहां कौन था'। इस वीडियो को देखकर लोग अपनी हंसी नहीं रोक पा रहे हैं। 

दरअसल, 'साथ निभाना साथिया' सीरियल अब नए अंदाज में दिखाया जा रहा है। इसमें केवल टाइटल और कलाकारों के पुराने नाम को बदला गया है। इसके अलावा शो का कांसेप्ट पहले जैसा ही है। बीते साल 'साथ निभाना साथिया' के एक सीन का वीडियो वायरल हुआ था। जिसके बाद लोग ये पूछने लगे थे कि 'रसोड़े में कौन था'? इस पर कई मीम्स भी बनाए गए थे।

अब इस सीरियल में भी मिलता-जुलता सीन देखने को मिला है। लोग इस वीडियो को पहले वाले वीडियो से जोड़कर देख रहे हैं। साथ ही इसके प्रोमो वीडियो पर कमेंट कर अपने रिएक्शन भी दे रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा-'ये आशी थी। रसोड़े में से मोदक हटा दिए और प्लेट में मोदक सजा दिए'।

वीडियो को अब तक 22 हजार से ज्यादा लोग देख चुके हैं। वहीं 4 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। लोग लगातार इसपर कमेंट कर अपने रिएक्शन दे रहे हैं। दर्शक इस एपिसोड के दिखाए जाने को लेकर उत्सुक हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कौन है इंदौर के ट्रैफिक सिग्नल पर डांस करने वाली श्रेया कालरा? 'रोडीज' में आईं थी नजर

Viral: प्यासे कबूतर को बच्चे ने अनोखे अंदाज में पिलाया पानी, वीडियो ने जीता लोगों का दिल

Viral: साइकिल पर बैठकर शख्स ने यूं बनाई दाढ़ी, लोग बोले - ई बिहार है जनाब, ईहां कुछ भी असंभव ना है

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement