1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. न्‍यूज
  5. चीन के अस्पताल से आया रुला देने वाला वीडियो, बेटी को गले नहीं लगा पाई मजबूर मां, निकाला ये तरीका

चीन के अस्पताल से आया रुला देने वाला वीडियो, बेटी को गले नहीं लगा पाई मजबूर मां, निकाला ये तरीका

खतरनाक हालातों में चीन के अस्पताल में काम कर रही ये मां अपनी बच्ची को गले तक नहीं लगा पाई। बेटी ने हवा में ही हाथ फैलाकर मां के प्यार को महसूस किया।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: February 08, 2020 17:16 IST
china mother and daughter video- India TV Hindi
वायरल हो रहा है चीन की मां बेटी का वीडियो

चीन के साथ साथ दुनिया भर में खतरनाक कोरोना वायरस का कहर छाया हुआ है। चीन में हालात सबसे ज्यादा बुरे हैं। यहां कोरोना वायरस के मरीजों की देखभाल में लगी एक नर्स और उसकी बेटी का भावुक कर देने वाला वीडियो सामने आया है जिसने हर देखने वाले की आंखें नम कर दी है। ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

मामला चीन का ही है। यहां कोरोना वायरस के मरीजों के इलाज में लगी एक नर्स से जब उसकी बच्ची मिलने आई तो वो अपनी बच्ची को गले नहीं लगा पाई। दरअसल वायरस फैलने के डर से नर्स अस्पताल से बाहर नहीं निकली और उसे खाना पहुंचाने आई उसकी बेटी दूर खड़ी हवा में ही उसे गले मिलकर रोने लगी। नर्स भी काफी भावुक हो गई औऱ उसने हवा में ही बेटी को गले लगाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि बेटी मां को देखकर रो रही है और मां बच्ची को ढांढस बंधा रही है कि जल्दी ही वायरस खत्म हो जाएगा और वो अपनी बेटी के पास लौटकर आएगी। 

बताया जा रहा है कि वीडियो हेनान प्रांत के जोउकोई इलाके में एक अस्पताल का है। यहां मेडिकल नर्स लियू हेयान कोरोना वायरस के मरीजों की देखभाल में लगी है। उसकी नौ साल की बच्ची उससे मिलने आती है लेकिन दोनों आपस में एक दूसरे को छू नहीं सकते क्योंकि वायरस फैल रहा है। ऐसे में बच्ची मां के लिए कुछ खाने का सामान लाई है जिसे वो दूर रख देती है और वहां से हट जाती है। 

मां बच्ची से कहती दिख रही है कि हिम्मत रखो, हम इस राक्षस को खत्म कर देंगे तो मैं घर लौट आउंगी। बच्ची औऱ मां के इस भावुक कर देने वाले वीडियो को जिन्हुआ न्यूज एजेंसी ने प्रसारित किया है और और जल्द ही ये वायरल हो गया है। इसे अब तक लाखों लोग देख चुके हैं औऱ इस पर काफी कमेंट भी आ रहे हैं। 

यूजर इसे बेहद भावुक करने वाला वीडियो बता रहे हैं। लोगों ने लिखा है कि इस बच्ची ने दिल तोड़ दिया, भगवान करें लोगों को जल्द राहत मिले।

कोरोना से जंग : Full Coverage

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X