Saturday, May 04, 2024
Advertisement

फैक्ट्री कर्मचारियों ने खाने के सामान को पैर से कुचलकर और जूठा करने के बाद किया पैक, वीडियो देख भड़क गए लोग

फैक्ट्री में बनने वाले फूड प्रोडक्ट पैक होकर दुकान पर आते हैं। जहां से लोग इसे खरीदकर इस्तेमाल करते हैं। लेकिन, वो इस बात से अनजान होते हैं कि उनके खरीदे सामानों में कुछ चीजें ऐसी भी हो सकती हैं, जिसे बनाने या पैक करने की प्रकिया को देख वो इसे कभी नहीं खाना चाहेंगे।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: September 20, 2021 21:22 IST
viral video - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/INSTANTSHIVA वायरल वीडियो

किसी भी पैक फूड प्रोडक्ट को खदीने के दौरान लोगों के दिमाग में सिर्फ एक बात होती है कि ये उनके लिए अच्छा है। ऐसा होना जायज भी है क्योंकि सामान कहां बनता है इस बात का पता तो लगाया जा सकता है। लेकिन, कैसे बनता है या बनने के दौरान कितनी साफ-सफाई रखी जाती है इस बात को केवल वही जानते हैं जो ये काम करते हैं। सोचिए अगर खाने-पीने की चीजों को बनाने के दौरान उसमें मिलावट की जाए या उसके साथ किसी तरह की हेरा-फेरी की जाए तो इसका खामियाजा किसे भुगतना पड़ता है?

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी सोच में पड़ जाएंगे। वीडियो में देखा जा सकता है कि एक कारखाने में कई कर्मचारी अपना काम करते नजर आ रहे हैं। उनके सामने एक ट्रे रखी हुई है जो चाय के साथ खाए जाने वाले रस्क से भरी है। सभी इसे एक पैकेट में डालते दिख रहे हैं। इन्हीं में से दो वकर्स को मस्ती सूझती है और वो कुछ ऐसा करते हैं जिसे देखकर आपको अपनी आंखों पर विश्वास नहीं होगा।

वीडियो में साफ दिख रहा है कि एक कर्मचारी रस्क से भरे ट्रे पर जानबूझकर पैर रखकर बैठा हुआ है। वहीं, दूसरा पैकेट में रस्क डालने से पहले उसे चाटता है फिर पैकेट में डाल देता है। ये देखकर आस-पास बैठे काम रहे उसके सहयोगी हंसने लगते हैं। 

Video: पानी में डूब रही बच्ची की कुत्ते ने यूं बचाई जान, लोग बहादुरी की कर रहे हैं तारीफ

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर @instashiva नाम के पेज से शेयर किया गया है। यूजर्स इस पर कमेंट के जरिए अपना रिएक्शन दे रहे हैं। एक यूजर ने  लिखा- 'बहुत गलत है जो भी है, ऐसा नहीं करना चाहिए'। वहीं दूसरे ने लिखा- 'कम से कम खाने की तो इज्जत करो'। लोग इस वीडियो को देखने के बाद भड़क रहे हैं क्योंकि चाय से साथ रस्क खाना काफी लोग पसंद करते हैं और अगर खाने की चीजें भी सुरक्षित नहीं तो वो अपना पेट कैसे भरें? खबर लिखे जाने तक इस वीडियो को एक हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सॉस, सूखे मेवे और मीठे आम की चटनी से बनी अजीबोगरीब 'आइसक्रीम चाट', वीडियो देख लोगों ने यूं निकाली भड़ास

Viral: हिरण की पीठ पर बैठकर बंदर ने उठाया सफर का लुत्फ, देखिए मजेदार वीडियो

असहाय जानवर को जंजीरों से बांधकर मजे के लिए तस्वीरें खिंचवा रहे लोग, सोशल मीडिया पर उमड़ा यूजर्स का गुस्सा

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement