Friday, May 17, 2024
Advertisement

दुल्हन की मां संग फरार हो गया दूल्हे का पिता! फरवरी में होने वाली शादी टली

बच्चों की शादी से ऐन पहले दुल्हन की मां संग दूल्हे के पिता के भागने की खबर सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से वायरल हो गई है। होने वाली दुल्हन का रो रोकर बुरा हाल है।

Edited by: India TV Lifestyle Desk
Published on: January 21, 2020 18:17 IST
bride mother elope with groom father- India TV Hindi
दूल्हे के पिता संग फरार हुई दुल्हन की मां
गुजरात के सूरत से एक हैरान करने वाली खबर आ रही है। यहां सूरत के नवसारी इलाके में होने वाली दुल्हन की मां और दूल्हे के पिता एक साथ भाग निकले। दोनों के भागने के बाद फरवरी में होने वाली शादी में पेंच फंस गया है। होने वाले समधी और समधन के भागने की खबर सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। हालांकि इसकी पुष्टि नहीं की जा सकी है कि दोनों परिवारों के मां बाप एक साथ फरार हुए हैं।
 
 
खबर के मुताबिक कटारगाम इलाके के 48 साल के कपड़ा व्यवसायी के बेटे की शादी नवसारी में रहने वाली 46 वर्षीया महिला की बेटी से एक साल पहले तय हुई थी। परिवार में सबकी रजामंदी से शादी तय हुई थी और सगाई भी हो चुकी थी। कहा जा रहा है कि दुल्हन की मां और दूल्हे का पिता पहले एक ही सोसाइटी में रहने के कारण एक दूसरे के परिचित थे। इसलिए दोनों की इस शादी को लेकर रजामंदी थी।
 
 
दोनों परिवारों के लोग फरवरी के दूसरे सप्ताह में शादी की तैयारी कर रहे थे कि दस दिन पहले दुल्हन की मां गायब हो गई। उधऱ दूल्हे के पिता भी नहीं मिल रहे थे।  दोनों ही परिवारों ने अपने अपने मां बाप की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुलिस में दर्ज करवा दी। हालांकि दोनों ही परिवारों की तरफ से इनके इस तरह भागने को लेकर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है इसलिए इनके साथ फरार होने की खबर की पुष्टि नहीं की जा सकती।
 
हाल ही में दोनों के परिचितों के कई फोन आए जिसमें कहा गया है कि दोनों एक साथ फरार हुए हैं क्योंकि शादी से पहले इन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग  था। शादी से पहले दोनों एक ही सोसाइटी में रहते थे और इनके बीच प्रेम प्रसंग था लेकिन किन्ही कारणवश शादी नहीं हो पाई। अलग अलग जगहों पर शादियों के बाद और बच्चों की वजह से दोनों एक दूसरे से मिले तो फिर से दोनों के बीच अनुराग पैदा हो गया। 
 
 
इनके परिचित कुछ लोगों ने कहा है कि नवसारी की एक सोसाइटी में रहने के दौरान ही युवती की मां और युवक के पिता के बीच प्रेम प्रसंग था। ये प्रेम प्रसंग उस दौरान भी था जब युवती की मां की कहीं और(वर्तमान पति के साथ) सगाई हो चुकी थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement