Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

कार्तिक आर्यन के ''कोरोना स्टॉप करोना'' रैप पर वर्कआउट करते नजर आये 'द ग्रेट खली'

'द ग्रेट खली' लॉकडाउन की वजह से घर पर ही वर्कआउट कर रहे हैं।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: April 18, 2020 16:35 IST
कार्तिक आर्यन के...- India TV Hindi
कार्तिक आर्यन के ''कोरोना स्टॉप करोना'' रैप पर वर्कआउट करते नजर आये 'द ग्रेट खली' 

कार्तिक आर्यन ने अपने गानों के सिग्नेचर स्टेप्स से देश में सभी को प्रभावित किया है। इस साल, उन्होंने हमें अपने रैप और मोनोलॉग #CoronaStopKaroNa के साथ सोशल डिस्टेन्सिंग के महत्व को समझाया है। लेकिन कौन जानता था कि यह रैप द ग्रेट खली के लिए कसरत में प्रेरणा के रूप में काम करेगा। विश्व प्रसिद्ध पहलवान खली को उनके विशाल शरीर और उनकी मसल्स के लिए जाना जाता है। महान पहलवान ने अपने टिकटॉक प्रोफाइल पर हाल ही में एक वीडियो साझा किया है, जहां वह अपने घर में वर्कआउट करते हुए ,वजन उठाते हुए दिखाई दे रहे हैं। लेकिन जो बात इस वीडियो की खास बात है वो है उसके बैकग्राउंड में बजता म्यूजिक, जिसमें कार्तिक आर्यन का इंटरनेट-ब्रेकिंग कोरोना स्टॉप कारो ना रैप चल रहा है। 

किसे पता था कि रैप का इस्तेमाल वर्कआउट सेशन के लिए किया जाएगा। पहलवान अपने वर्कआउट को छोड़ नहीं सकते है और इसलिए वे घर में वर्कआउट कर रहे हैं और वर्कआउट करते हुए खली को ये रैप खूब भाया,  और घर पर वर्कआउट करते हुए उन्होंने इस रैप का इस्तेमाल किया।

कार्तिक आर्यन का एक और कदम जो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है और देश भर में चर्चा हो रही है ,वह है उनकी यूट्यूब चैट शो कोकी पूछेगा । इस सीरीज के तहत वे कोरोना फाइटर्स के इंटरव्यू ले रहे है । इस वैश्विक महामारी के प्रति कार्तिक लगातार लोगों में जागरूकता फ़ैलाने का काम कर रहे हैं ।  #CoronaStopKaroNa मोनोलॉग से लेकर उनके रैप तक के जागरूकता अभियान की तारीफ पीएम मोदी भी कर चुके हैं। कोरोना महामारी से लड़ने के लिए पीएम केयर रिलीफ फंड में कार्तिक 1करोड़ रुपये भी डोनेट कर चुके हैं।

Related Video

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement