1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. Viral: चलती बस में लड़की की फोटो खींचने लगा लड़का, लड़की ने चली ऐसी ट्रिक कि पुलिस भी हो गई कायल

Viral: चलती बस में लड़की की फोटो खींचने लगा लड़का, लड़की ने चली ऐसी ट्रिक कि पुलिस भी हो गई कायल

मनचले की हरकतों से परेशान लड़की ने जिस हिम्मत और सूझ बूझ का परिचय दिया, ऐसा हर लड़की सीख ले तो छेड़खानी के केस खत्म हो जाएंगे।

India TV Lifestyle Desk India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 08, 2021 11:24 IST
viral news- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@JAYSSI00005 viral news

भारत में महिलाओं के साथ अपराध आम बात है। सड़क पर, बस या ट्रेन में अक्सर ऐसे वाकये होते हैं जब मनचलों के चलते लड़कियां परेशान और शर्मसार हो जाती है। लेकिन जरा सी सूझ बूझ ऐसे अपराधियों को न केवल पकड़वा सकती है बल्कि दूसरों के लिए भी मिसाल बन सकती है कि इस मौके पर कैसे हिम्मत दिखानी चाहिए।

ऐसा ही एक वाकया कोलकाता में हुआ जहां एक लड़की की सूझ बूझ और हिम्मत ने मनचले को पकड़वा दिया। लड़की की सूझ बूझ की पुलिस भी तारीफ कर रही है और जैसे जैसे ये खबर वायरल हो रही है, लोग लड़की की सराहना  कर रहे हैं।

Video: दो सांपों में प्रणय की जंग देख हैरान हुए लोग, आप भी कहेंगे: 'जो जीता वो ही सिकंदर'

टाइम्स ऑफ इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक कोलकाता के पोर्ट इलाके में 23 साल की एक लड़की बस में सफर कर रही थी। लड़की को बीएनआर अस्पताल इलाके में जाना था। बस में काफी लोग थे लेकिन लड़की ने गौर किया कि एक युवक अपने मोबाइल से लड़की की तस्वीरें खींच रहा है। 

लड़की ने चुपचाप 100 नंबर पर डायल किया और फोन उठते ही लड़के को ललकारा। दूसरी तरफ से हैल्पलाइन पर बस में हो रही बातचीत की आवाज जा रही थी और पुलिस ने लोकेशन खोज कर पीछा करना शुरू किया। फोन चालू था, लड़की ने युवक से कहा कि फोटो क्यों खींच रहे हो। तब युवक ने कहा कि वो फोटो नहीं खींच रहा। लड़की ने कहा कि फोन दिखाओ, पता चल जाएगा। युवक ने सफाई दी कि वो लड़की के फोटो नहीं बल्कि अपनी सेल्फी खींच रहा था। 

Viral: मुंबई पुलिस ने दिखाया असली हीरो और नकली हीरो का फर्क, आप भी कहेंगे: बिलकुल सच

तब भी लड़की नहीं मानी और युवक से लगातार फोन मांगती रही। युवक घबराकर बस से उतरना चाह रहा था लेकिन वो लड़की की बातों और सवाल जवाब में इतना उलझ गया कि उससे लड़ने लगा। वो युवती को धक्का देकर बस से उतरने की कोशिश करता लेकिन लड़की ने उसका रास्ता बंद कर डाला। जैसे ही बस बीएनआर क्रॉसिंग पर पहुंची, पीछे से आई पुलिस की जीप ने बस को टेकओवर किया और बस में घुसकर आरोपी युवक को पकड़ लिया। 

Viral: खुराफातियों ने सांप के साथ कर डाली ऐसी करतूत, मामला जानकर आप भी कहेंगे: हे भगवान!

दरअसल लड़की ने आरोपी को लड़ाई झगड़े में इतना उलझा लिया और फोन भी ऑन रखा ताकि पुलिस उस लोकेशन तक पहुंच सके। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया, उसके फोन को जांच के लिए फोरेंसिक डिपार्टमेंट में भेजा गया है। उधर पुलिस ने लड़की की सूझबूझ और हिम्मत की तारीफ करते हुए कहा है कि अगर हर ल़ड़की ऐसी कोशिश करे तो मनचलों को सबक सिखाया जा सकेगा और वो ऐसी हरकत दोहराने की हिम्मत भी नहीं कर सकेंगे। 

Viral Video: रेल की पटरी पर हुआ सांसें रोक देने वाला वाकया, कांस्टेबल ने पहले बचाई जान और फिर...

Click Mania
uttar pradesh chunav manch 2021