Friday, March 29, 2024
Advertisement

Viral Video: रेल की पटरी पर हुआ सांसें रोक देने वाला वाकया, कांस्टेबल ने पहले बचाई जान और फिर...

इसे कहते हैं ऑन दि स्पॉट सजा देना...ट्रेन की चपेट से तो ये शख्स बच गया लेकिन पुलिस वाले की चपत से नहीं बच पाया। आखिर काम ही ऐसा किया था।

India TV Lifestyle Desk Edited by: India TV Lifestyle Desk
Updated on: January 06, 2021 10:24 IST
viral video- India TV Hindi
Image Source : TWITTER?@ANI viral video

कुछ लोग परेशानी मोल लेने और देने के लिए ही जन्म लेते हैं। ऐसे लोग खुद को फंसते ही हैं साथ ही पुलिसवालों को भी सांसत में डाल देते हैं। कछ ऐसा ही एक सांस रोक देने वाला वाकया मुंबई में हुआ जहां एक 60 साल का आदमी रेल की पटरियों पर 'जाने क्या' कर रहा था, तभी ट्रेन आ गई। एक कॉन्स्टेबल की मुस्तैदी से ये 60 साल का शख्स ट्रेन की चपेट में आने से तो बच गया लेकिन स्टेशन पर ऊपर चढते ही कांस्टेबल की चपत से नहीं बच पाया। 

समोसे की तस्करी में पकड़ा गया शख्स, 'समोसे छिपाए कहां थे' ये जान लेंगे तो सिर पीट लेंगे

एएनआई का ये वीडियो ट्विटर पर आने के साथ ही हिट हो रहा है। देखिए वीडियो-

वीडियो मुंबई के दहिसर रेलवे स्टेशन का बताया जा रहा है जहां सीसीटीवी कैमरे में ये घटना कैद हो गई। एक शख्स जिसकी उम्र 60 साल की बताई जा रही है, पटरियों पर गिरते पड़ते चप्पल उठाने की कोशिश करते देखा जा सकता है। इतने में एक कांस्टेबल की नजर उस पर जाती है और दूसरी तरफ से ट्रेन भी आ रही है। कांस्टेबल चिल्लाकर उसे ऊपर आने को कहता है तो शख्स भी मानो होश में आता है और ऐन ट्रेन के गुजरने से पहले किसी तरह पटरी पार करने में कामयाब होता है। एक सैकेंड की देर या अगर कांस्टेबल जरा सा भी ढीला होता तो इस आदमी की मौत हो सकती थी।

Viral : फिर दोहराई गई खरगोश और कछुए की कहानी, जीत से पहले ही सेलिब्रेट करना पड़ा महंगा

इसके बाद कांस्टेबल उसे ऊपर जल्दी से खींचता है और स्टेशन पर पहुंचकर मानों उसके हाथ रुक नहीं पाते और सजा के तौर पर वो वहीं पर उस शख्स जमकर एक झापड़ लगाता है। आप सोच सकते हैं कि 15 सैकेंड के इस वीडियो में पटरियों पर मौजूद शख्स ने जहां मौत का सामना किया वही कांस्टेबल ने भी गजब के साहस का परिचय दिया और झापड़ मारकर ये साबित किया कि कई बार ऑन दि स्पॉट सजा देना कितना जरूरी हो जाता है। 

Viral Video: लड़के की सुरीली आवाज सुन IAS हो गए फैन, कहा- 'इसको फेमस करो'

 

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement