Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Video धुआंधार बरसात में ईंटों पर पानी डाल रहा शख्स, देखकर लोग बोले : कहां से लाए इतना दिमाग

इसे ईमानदारी कहें या दिमाग का जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल। वीडियो देखकर आप भी कमेंट करने को मजबूर हो जाएंगे।

India TV Viral Desk Edited by: India TV Viral Desk
Published on: June 16, 2021 13:34 IST
man watering brick- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/SUSANTANANDA3 man watering brick

दुनिया में किसी की भी समझदारी इस बात से तय होती है कि वो कैसे काम करता है, उसका दिमाग कितना काम करता है। कुछ लोग दिमाग को कम इस्तेमाल करते हैं और कुछ लोग इसका ज्यादा इस्तेमाल करते हैं। लेकिन ऐसे लोग भी हैं जो इसका जरूरत से ज्यादा इस्तेमाल करते हैं औऱ मशहूर हो जाते हैं। ऐसा ही एक शख्स मशहूर हो रहा है जिसने अपने दिमाग का इतना ज्यादा इस्तेमाल कर लिया कि लोगों की हंसी नहीं रुक रही। 

इस फोटो में मां और बेटी को पहचानने में लोगों का सिर चकरा गया, क्या आपने पहचाना?

भारतीय वन सेवा में कार्यरत सुसांत नन्दा ने इस शानदार और हंसोड़ वीडियो को अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है जिसे देखकर लोग हंसी की डोज ले रहे हैं। 

सुसांत ने इस वीडियो को कैप्शन दिया है - सबसे ईमानदार वर्कर। 

इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि ईंटों के ढेर पर खड़ा शख्स छाता लगाए ईंटों को पानी दे रहा है जबकि धुआंधार बरसात हो रही है। इस शख्स की अक्लबंदी पर लोग तरह तरह के रिएक्शन दे रहे हैं। 

रतन टाटा की वजह से दिव्यांग कुत्ते को मिला नया घर, लोग बोले: शानदार प्रयास

एक शख्स ने लिखा है  - इतना दिमाग कहां से ले आते हो भाई। दूसरे शख्स ने लिखा है  - कई बार जरूरत से ज्यादा ईमानदारी का खामियाजा उठाना पड़ता है। 

एक यूजर ने लिखा है -  इस शख्स को अपना काम करने से दुनिया की कोई भी ताकत रोक नहीं सकती। वहीं एक शख्स ने इसकी ईमानदारी को सलाम भी भेजा है। 

वीडियो लगातार देखा जा रहा है और कमेंट्स भी आ रहे हैं। 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement