1. You Are At:
  2. Hindi News
  3. वायरल न्‍यूज
  4. वायरल न्‍यूज
  5. सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रही है ये पाकिस्तानी लड़की, सुनेंगे तो हो जाएंगे कायल

सोशल मीडिया पर क्यों वायरल हो रही है ये पाकिस्तानी लड़की, सुनेंगे तो हो जाएंगे कायल

इस लड़की की आवाज सुनकर पाकिस्तान और भारत दोनों तऱफ के लोग दीवाने हुए हैं। आखिर किसका गाना गाया है इस लड़की ने।

India TV Viral Desk India TV Viral Desk
Published on: June 09, 2021 15:20 IST
pakistani girl sing song- India TV Hindi
Image Source : TWITTER/@RIDAIRFAN62 pakistani girl sing song

आवाज की दुनिया में हर जख्म का मरहम है। इसलिए दुनिया में संगीत औऱ गायकी की अपनी अलग अहमियत है। इंसान दुख में हो या खुशी में, संगीत ही काम आता है। ये संगीत ही है जो सरहदें के झगड़ों को पीछे छोड़कर लोगों को एक कर देता है। कुछ ऐसा ही आजकल हो रहा है जहां पाकिस्तान की एक लड़की की सुरीली आवाज पाकिस्तान के साथ साथ भारत में भी सराही जा रही है। नुसरत फतेह अली खान के एक शानदार गाने को इस लड़की ने जितनी शिद्दत से गाया है, दोनों मुल्कों के लोग उसके मुरीद हो गए हैं। 

इस लड़की का नाम है रिदा खान, जिसने हाल ही में ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उसने नुसरत फतेह अली खान साहब के मशहूर गजल काली काली जुल्फों से...को गाया है। इस लड़की ने इस गाने को इतना शानदार गाया है कि लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे। 

लोगों को इसकी गायकी इतनी जानदार लग रही है कि कुछ यूजर ने रिदा की तुलना खुद नसुरत साहब से कर डाली है। कुछ लोगों का कहना है कि नुसरत साहब होते तो जरूर उसे शाबासी देते। 

आपको बता दें कि पाकिस्तान के नुसरत अली साहब अपनी रुहानी गायकी के चलते पाकिस्तान ही नहीं भारत में भी खूब मशहूर थे। उनके दीवानें पाकिस्तान के साथ साथ इंडिया में भी भरपूर हैं और इसीलिए गजल गायकी में उनका नाम ऊपर लिया जाता है। 

बात करें रिदा की तो उसने हाल ही में अपना ये वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया तो तारीफों की भरमार हो गई। इस वीडियो को अब तक 2 लाख नब्बे हजार लोग देख चुके हैं और 20 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। 

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Live TV देखने के लिए यहां क्लिक करें। Viral News News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन
Write a comment
X