Thursday, May 09, 2024
Advertisement

फिल्मों में आपने एनाकोंडा देखा होगा, लेकिन जब असली वाला सड़क पर उतरा तो क्या हुआ? देखें Video

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक ढाई लाख से ज्यादा लोग देख चुके हैं। ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

India TV Viral Desk Written by: India TV Viral Desk
Updated on: August 25, 2021 8:47 IST
people stop traffic for anaconda to cross the raod in brazil watch this video  - India TV Hindi
Image Source : INSTA: ANIMALSVENTURE फिल्मों में आपने एनाकोंडा देखा होगा, लेकिन जब असली वाला सड़क पर उतरा तो क्या हुआ? देखें Video

सोशल मीडिया पर कई तरह के वीडियो वायरल होते हैं। सापों से जुड़े हुए भी कई वीडियो सामने आते हैं, लेकिन इस समय इंटरनेट पर एक वीडियो छाया हुआ है। इसमें एक बहुत बड़े साइज का अजगर (एनाकोंडा) सड़क पार करने लगा तो लोगों ने भी ट्रैफिक रोक दिया। सारी गाड़ियां तब तक खड़ी रहीं, जब तक अजगर ने रोड क्रॉस नहीं कर ली। इस वीडियो को देखने के बाद आप भी इंसानियत की तारीफ करते नहीं थकेंगे। 

इंस्टाग्राम पर वायरल इस वीडियो को अब तक करीब ढाई लाख लोग देख चुके हैं। इसमें देखा जा सकता है कि लंबा-चौड़ा अजगर सड़क पार कर रहा है। ऐसे में लोगों ने अपनी गाड़ी काफी पीछे ही रोक दी। अजगर को सड़क पार करने में काफी वक्त लगा, लेकिन किसी ने आगे गाड़ी नहीं बढ़ाई, ताकि अजगर को कोई नुकसान नहीं पहुंचे। वहीं, कुछ लोग अजगर के काफी नजदीक जाकर वीडियो भी बनाते दिखाई दे रहे हैं, लेकिन किसी ने भी उसे चोट या नुकसान पहुंचाने की कोशिश नहीं की। लोग संयम के साथ खड़े रहे। 

Viral: रेल की पटरी पर बेहोश होकर गिरा शख्स, सामने से आती ट्रेन को देखकर भी मदद करने कूद पड़ा ये हिम्मतवाला

इस वीडियो को देखने के बाद लोग कमेंट बॉक्स में कमेंट कर रहे हैं। एक ने लिखा कि ये देखकर अच्छा लगा कि लोग जानवरों की मदद कर रहे हैं। दूसरे यूजर ने लिखा- बहुत धन्यवाद कि इस खूबसूरत सांप को मारा नहीं। 

ये वीडियो ब्राजील का बताया जा रहा है।  

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। News in Hindi के लिए क्लिक करें वायरल न्‍यूज सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement